टीएस इंटर रिजल्ट 2023 लाइव: TSBIE 1st, 2nd ईयर के नतीजे कल सुबह 11 बजे

hulchalnews
2 0
Read Time:1 Minute, 27 Second

TS Inter Result 2023 Live Updates: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (TSBIE) इंटरमीडिएट परीक्षा के नतीजे कल घोषित करेगा। TSBIE के परीक्षा नियंत्रक बी जयाप्रदा बाई ने हिंदुस्तान टाइम्स की पुष्टि की है कि परिणाम 9 मई को घोषित किए जाएंगे। टीएस इंटर के परिणाम की घोषणा का समय अभी तय नहीं किया गया है।

एक बार जारी होने के बाद छात्र अपने आईपीई प्रथम और द्वितीय वर्ष के अंक पत्र tsbie.cgg.gov.in, results.cgg.gov.in, और examresults.ts.nic.in पर देख सकते हैं।

छात्र रोल नंबर/हॉल टिकट नंबर का उपयोग करके अपना परिणाम देख सकते हैं।

इस साल टीएस इंटर की परीक्षा में करीब 9 लाख छात्र शामिल हुए थे। प्रथम वर्ष की अंतिम परीक्षाएं 15 मार्च से 3 अप्रैल तक और द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं 16 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित की गईं। ये परीक्षाएं एकल पालियों में आयोजित की गईं। उपलब्ध होने पर, चेक मार्क्स का सीधा लिंक यहां दिया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केकेआर बनाम पीबीकेएस: पिच रिपोर्ट टू रिकॉर्ड्स - यहां ईडन गार्डन्स, कोलकाता के बारे में जानने के लिए सब कुछ है

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) सोमवार, 8 मई को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (आईपीएल) के एक महत्वपूर्ण मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से भिड़ेगा। इस सीजन में प्लेऑफ क्वालीफिकेशन की दौड़ में उम्मीद है। नितीश राणा की अगुवाई वाली टीम ने दस मैचों में सिर्फ चार जीत दर्ज की हैं और […]

Subscribe US Now