जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

hulchal news
0 0
Read Time:5 Minute, 45 Second
मेष– कोर्ट कचहरी के मामले सुलझेंगे, सामूहिक कार्यो में सबकी सहमति से कार्य करें, राजकीय कार्यो में सफलता मिलेगी, महत्वपूर्ण कार्यो की पूर्ति होगी।
वृषभ- भय से छुटकारा मिलेगा, मित्रों से कहासुनी का दुख होगा, कामकाजी यात्रा का योग है, महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मुलाकात होगी।
मिथुन– उच्च अध्ययन के अच्छे परिणाम आयेंगे, सुख सुविधा पर खर्च होगा, अनावश्यक कार्यो में धन खर्च होगा, आय में कमी हो सकती है।
कर्क– तनाव दूर होगा, विपरीत परिस्थिति में समझौता करना पड़ सकता है, पराक्रम में वृद्धि होगी, नये कार्यो के प्रति रूचि रहेगी।
सिंह– जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी, जीवनसाथी के व्यवहार से दुख होगा, सामाजिक प्रभाव में वृद्धि होगी, पदोन्नति का योग है।
कन्या– बुजुर्गो के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी, जीवनसाथी के व्यवहार से दुख होगा, सामाजिक प्रभाव में वृद्धि होगी, पदोन्नति का योग है।
तुला– मित्रों की मदद से अधूरे कार्य पूरे होंगे, श्रम साध्य कार्यो में समय व्यतीत होगा, दूर गये मित्र के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होगा।
वृश्चिक– व्यापारिक सौदेबाजी लाभकारी रहेगी, पारिवारिक आयोजन से प्रसन्नता होगी, पद प्रतिष्ठा रहेगी, अनावश्यक विवाद न बढ़ाये।
धनु– प्रियजन की मुलाकात उपयोगी रहेगी, स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें, व्यर्थ के विवादों से दूर रहना हितकर रहेगा, खर्च की पूर्ति होगी।
मकर– दूसरों की बातों में आकर अपनों से दूरियां बना लेंगे, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार हैं, शारीरिक सुख एवं पारिवारिक चिन्ता दूर होगी, यश मिलेगा।
कुम्भ- उन्नति के लिये अवसर मिलेंगे।निजी मामलोंमें उत्साह बना रहेगा, किये गये प्रयासों की प्रशंसा होगी, सोचे हुये कार्य में गति आयेगी।
मीन– झूठ बोलकर लोग भ्रमित कर सकते हैं, हक के लिये संघर्ष करना पडेगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा, कुछ नये समाचारों की प्राप्ति होगी।

 

आज जन्म लिए बालक का फल:-

आज जन्म लिया बालक स्वाभाव से शांत, गंभीर, तथा महत्वाकांक्षी, अपने कार्यो के प्रति सजग रहने वाला ईमानदार एवं क्रोधी होगा, शिक्षा उत्तम रहेगी, कला और साहित्य के क्षेत्र में अच्छी रूचि रहेगी, माता का भक्त होगा।

 

आज का पंचांग:-

रा.मि. 31 संवत् 2080 आषाढ़ शुक्ल तृतीया बुधवासरे दिन 12/59, पुष्य नक्षत्रे रात 11/58, व्याघात योगे रात 1/56, गर करणे सू.उ. 5/13, सू.अ. 6/47, चन्द्रचार कर्क, शु.रा. 4,6,7,10,11,2 अ.रा. 5,8,9,12,1,3 शुभांक- 6,8,2.

 

आज जिनका जन्मजिन है उनका आगामी वर्ष:-

वर्ष के प्रारंभ में बैचारिक अशांति रहेगी। सत्संग में मन लगेगा। आत्म विश्वास और शांति संतोष का अनुभव होगा। व्यवसायिक तनाव रहेगा। पारिवारिक विवाद से मन में चिन्ता रहेगी। वर्ष के मध्य में राजनैतिक मित्र के सहयोग से पद प्रतिष्ठा में परिवर्तन होगा। नवीन योजनाओं का विकास होगा। वर्ष के अन्त में व्यवसायिक तनाव कम होगा। मेष और वृश्चिक राशि के व्यक्तियों की नई योजनाओं में विचार विमर्श होगा। वृष और तुला राशि के व्यक्तियों को दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। नसैकरी में स्थिति सामान्य रहेगी। मकर और कुंभ राशि के व्यक्तियों के लिये समय अनुकूल रहेगा। मिथुन और कन्याराशि के व्यक्तियों के लिये विवादों से मुक्ति मिलेगी। कर्क राशि के व्यक्तियों को व्यवसायिक तनाव कम होगा। ंिसंह राशि के व्यक्तियों के मनोवांछित कार्य बनने का योग है।  धनु और मीन राशि के व्यक्तियों को नई योजना पर विचार विमर्श होगा।

 

व्यापार भविष्य:-

आषाढ़ शुक्ल तृतीया को पुष्य नक्षत्र के प्रभाव से गेहूॅू, जौ, चना, सरसों, तिल, तेल, मटर, अरंडी, रूई, सूत, कपास, आदि में तेजी होगी, नारियल, सुपारी, बादाम, दाख, छुहारा, के भाव में साधारण नरमी का रूख रहेगा, बारदाना के भाव में घट बढ़ रहेगी। भाग्यांक 4821 है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम में 21 हजार से अधिक लोगों ने किया सामूहिक योगाभ्यास

रायपुर। हर घर आंगन योग के संदेश के साथ आज 21 जून को विश्व योग दिवस के अवसर पर रायपुर स्थित जोरा मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम में बच्चे, युवा, बुजुर्ग और महिलाओं सहित 21 हजार से अधिक लोगों ने सामूहिक योगाभ्यास किया। इस अवसर पर अतिथियों ने […]

You May Like

Subscribe US Now