NTPC समेत इन शेयर्स ने बाजार में मचाई धूम

hulchal news
0 0
Read Time:2 Minute, 28 Second

Share Market News: इस लेख में हम शेयर बाजार के पांच ऐसे शेयरों के बारे में जानेंगे। जिन्होंने पिछले एक महीने में अपने निवेशकों को भारी मुनाफा कमाया है। इसके अलावा अच्छे प्रदर्शन के दम पर शेयर ने अपने 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर को छुआ है. आपको बता दें कि बाजार में मौजूद कई निवेशक शेयर के 52 हफ्ते के स्तर को देखकर आगे की रणनीति तैयार करते हैं।

अल्ट्राटेक सीमेंट
पहला स्टॉक अल्ट्राटेक सीमेंट का है। कंपनी सीमेंट सेक्टर में अपना कारोबार करती है। पिछले महीने अल्ट्राटेक सीमेंट ने अपने निवेशकों को करीब 7 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस बीच, अल्ट्राटेक सीमेंट ने भी 52 सप्ताह के नए उच्च स्तर 8429 रुपये को छू लिया है।

एनटीपीसी (एनटीपीसी)
बिजली क्षेत्र में अपना कारोबार कर रही एनटीपीसी कंपनी ने पिछले महीने के दौरान अपने निवेशकों को करीब 7 फीसदी का रिटर्न दिया था. इस दौरान शेयर ने 52 हफ्तों के नए उच्चतम स्तर 188.65 रुपए को छुआ है।

आईटीसी
आईटीसी कंपनी ने पिछले महीने के दौरान अपने निवेशकों को 6 फीसदी का रिटर्न दिया था। अच्छे प्रदर्शन के दम पर शेयर ने 52 हफ्ते के नए उच्चतम स्तर 453.2 रुपये को भी छुआ है।

नेस्ले इंडिया
एफएमसीजी सेक्टर में कारोबार करने वाली नेस्ले इंडिया ने भी पिछले महीने 6 फीसदी का रिटर्न दिया है। शेयर के अच्छे प्रदर्शन की वजह से इसने 23200 रुपये के 52 हफ्ते के नए उच्चतम स्तर को छू लिया है।

टाइटन कंपनी
टाइटन कंपनी ने पिछले महीने के दौरान 6 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस रिटर्न के बाद निवेशक काफी खुश हैं. वहीं दूसरी तरफ शेयर के दमदार प्रदर्शन की वजह से इसने 2960 रुपये के 52 हफ्तों के नए उच्चतम स्तर को भी छू लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Reserve Bank Of India ने इस बड़ी कंपनी पर ठोका

RBI Penalty News: भारतीय रिजर्व बैंक ने एक कंपनी पर भारी जुर्माना लगाया है। यह कंपनी लोगों को कर्ज देने का काम करती है. रिजर्व बैंक ने यह जुर्माना नियमों के उल्लंघन के लिए लगाया है। केंद्रीय बैंकों का कहना है कि त्रिशूर स्थित गोल्ड लोन कंपनी पर यह जुर्माना […]

Subscribe US Now