हज यात्रियों ने सीखे हज के अराकान

hulchalnews
1 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

रायपुर, छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद असलम खान ने बताया की, हज 2023 के लिए आज दुर्ग में हज यात्रियों का एक दिवसीय हज ट्रेनिंग का कार्यक्रम छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें जिला दुर्ग, बालोद एवं बेमेतरा के हज यात्रियों को हज यात्रा की ट्रेनिंग दी गई।

इस शिविर में विशेष रूप से विधायक श्री अरुण वोरा, पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष श्री आर.एल.वर्मा, महापौर दुर्ग नगर निगम श्री धीरज बकलीवल, रायपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष श्री शिव सिंह ठाकुर, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष श्री अल्ताफ अहमद, उर्दू अकैडमी के उपाध्यक्ष श्री नजीर अहमद, नगर निगम के पार्षद श्री गनी भाई, श्री अकबर बक्शी ने उपस्थित होकर हज यात्रियों को शुभकामनाएं दी। अतिथियों ने हज ट्रेनिंग किट का वितरण किया और यात्रा के दौरान सभी यात्रियों से प्रदेश की खुशहाली एवं तरक्की की दुआ करने की अपील की।

शिविर में मौलाना कारी सैयद अश्फाक अहमद अंजुम एवं हाजी अब्दुल रज़्ज़ाक खान, सदस्य, राज्य हज कमेटी, हज ट्रेनर्स हाजी मौलाना रिफत अली ने हज यात्रियों को यात्रा की ट्रेनिंग दी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव के नेतृत्व में अध्ययन भ्रमण पर ऑस्ट्रेलिया गई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गोल्ड कोस्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं देखी

क्वीसलैंड के सबसे बड़े अस्पतालों में से एक है गोल्ड कोस्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल रायपुर, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव के नेतृत्व में अध्ययन भ्रमण पर ऑस्ट्रेलिया गई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आज गोल्ड कोस्ट यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के अधिकारियों के साथ अस्पताल की व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। […]

Subscribe US Now