बढ़ते अपराध के विरोध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आप पार्टी का प्रदर्शन, गृह मंत्री तत्काल इस्तीफा दे-उत्तम जयसवाल

hulchal news
0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second

रायपुर। छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी ने रायपुर राजधानी में बढ़ते आपराधिक कृत्यों को देखते हुए तथा तात्कालिक रूप से कल अश्वनी नगर डंगनिया में सिद्धार्थ नामक युवक को उसके प्रतिष्ठान से इनोवा में अपहरण कर कवर्धा में ले जाकर छोड़ने, 25 लाख रुपए से अधिक साइबर ऑनलाइन ठगी करने तथा सुधीर मुखर्जी वार्ड के पार्षद निर्मलकर के पुत्र द्वारा कंप्यूटर ऑपरेटर पर जानलेवा हमला करने, खुलेआम नशीली दवाइयों के बिकने जैसे अपराधों के विरोध में त्वरित कार्यवाही करते हुए, जोरदार नारेबाजी प्रदर्शन किया गया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन कर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से त्यागपत्र की मांग की गई।
आम आदमी पार्टी जिला रायपुर के सचिव विजय कुमार झा ने बताया है कि आज समाचार पत्रों में प्रकाशित घटनाओं के विरोध में तत्काल पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल के नेतृत्व में नारेबाजी प्रदर्शन कर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू से त्यागपत्र की मांग करते हुए, आईजी, डीआईजी, पुलिस अधीक्षक से मांग की गई कि तत्काल दोषियों को गिरफ्तार किया जाए। रायपुर राजधानी में बढ़ते साइबर क्राइम,हत्या, धारदार वस्तु से चाकूबाजी, नशीली दवाओं के विक्रय सहित अपहरण, बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है और राज्य सरकार कोमा में जाकर राम-राम बोल रही है। आज के प्रदर्शन में प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल, जिला सचिव विजय कुमार झा,प्रदेश सहसचिव अल्प संख्यक प्रकोष्ठ अजीम खान,युवा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पवार, धीरज ताम्रकार, नरेंद्र ठाकुर,प्रशांत शर्मा काशिफ खान, विकास दास मानिकपुरी के नेतृत्व में सैकड़ों पदाधिकारियों ने अवकाश के दिन भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए गृह मंत्री से त्यागपत्र देने तथा सभी अपराधों में संलिप्त अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

"यह राजनीति करने का समय नहीं": ममता बनर्जी के बयान पर बोले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

नई दिल्ली:  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव  ने ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना स्थल पर मरम्मत कार्य की समीक्षा की. वैष्णव ने कहा कि वह चाहते हैं कि बहाली का काम जल्द से जल्द पूरा किया जाए. तीन ट्रेनों की भीषण टक्कर में कम से कम 288 लोग मारे गए […]

You May Like

Subscribe US Now