सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस के गृह लक्ष्मी योजना पर साधा निशाना

hulchalnews
0 0
Read Time:3 Minute, 57 Second

रायपुर, छत्तीसगढ़ में भाजपा का प्रचार के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा रायपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम हिमंत बिस्वा ने कांग्रेस के गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा पर कहा कि 2018 का वादा निभाया नहीं. जो 500 नहीं दे सकता है वह सालाना 15 हजार रुपये कैसे दे पाएगा.

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि बीजेपी ने घोषणा पत्र निकाल दिया है तो सीएम भूपेश बघेल नर्वस हो गए हैं. दीपावली के दिन उन्होंने महिलाओं को सलाना 15000 रुपये देने की घोषणा की. 2018 में बोले थे 500 रुपये महीना महिलाओं को देंगे, 2018 का वादा निभाया नहीं. जो 500 नहीं दे सकता है, वह सालाना 15 हजार रुपये कैसे दे पाएगा? कांग्रेस सरकार में बौखलाहट दिख रही है. सबको पता चल गया है अब इनकी कहानी खत्म हो चुकी है. सरकार बीजेपी का बनने वाला है. 100% नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी. कांग्रेस सरकार बैक फुट में आ चुकी है.

ढाई साल के सीएम थे भूपेश बघेल फिर ढाई साल का एक्सटेंशन कैसे मिला? एग्रीमेंट क्या हुआ? पहले ताम्रध्वज साहू का नाम चारों ओर चल रहा था पीच से पहले उनको बाहर किया. ढाई साल का कुर्सी संभाल आगे का ढाई साल एक्सटेंशन हो गया, बिना कुछ लेनदेन के हो गया. बार-बार घोटाला कर रहे हैं कोयला से दारू से बाबा भोलेनाथ तक. अपने लिए जो किया वह किया लेकिन दिल्ली में कितना भेजे? दिल्ली का रुपया देश में कहां-कहां लगा, यह पूरा हिसाब आपको देना पड़ेगा चुनाव में जनता के सामने देना पड़ेगा.

कांग्रेस का आरोप हिमंत बिस्वा सरमा धर्म के नाम पर लड़ा कर जाते है, इसपर सरमा ने कहा कि सनातन का जयगान करना मेरा काम है. जब भी मुझे मौका मिलता है चुनाव हो, शादी हो, पर्व हो व्यक्तिगत संबंध हो दो शब्द में सनातन के बारे में बोल कर जाता हूं. सनातन के बारे में बोलना देश में गुण है. यहां नहीं बोलूं तो पाकिस्तान या बांग्लादेश में बोलूं क्या?

कांग्रेस की घोषणाओं पर बोले हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि पूरा बीजेपी को नकल करने की कोशिश कर रहे हैं. पहले से हमको कॉपी कर रहे हैं. हम बोले 3100 धान का देंगे उन्होंने 3200 कर दिया. आनन फानन में महिलाओं को 15 हजार देने की घोषणा की. ओरिजिनल से कॉपी बड़ा होता है.

सीएम भूपेश बघेल के चेहरे को लेकर हिमंत बिस्वा ने कहा कि पहले भूपेश बघेल का चेहरा हटाया कांग्रेस के नाम का इस्तेमाल हुआ. उसी दिन पता चल गया था कि एग्जिट पोल ओपिनियन पोल कांग्रेस के भी हाथ में आ चुका है कि अब चुनाव भूपेश के चेहरे में नहीं होगा. इसलिए बघेल का चेहरा हटाया अब किसका हटेगा.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नेहरू के प्रगतिवादी विचारों ने भारत की सामाजिक और आर्थिक प्रगति को आगे बढ़ाया: कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने मंगलवार को भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें आधुनिक भारत का प्रमुख वास्तुकार बताया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अजय माकन सहित पार्टी […]

You May Like

Subscribe US Now