चुनाव हारते देख कर भाजपा के नेता गाली गलौज और झूठे आरोपों पर उतर आये

hulchal news
0 0
Read Time:6 Minute, 16 Second

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा चुनाव में हारती भाजपा स्तरहीन षडयंत्र पर उतर आई है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री है छत्तीसगढ़ की संस्कृति खान-पान रीति-रिवाज को संवर्धित कर रहे उसको आगे बढ़ा रहे है तो भाजपा के दिल्ली से आये नेता भूपेश बघेल का माखौल उड़ा रहे है। भाजपा के दिल्ली के नेता छत्तीसगढ़ की संस्कृति को हिकारत से देखते है।

रमन सिंह ने उनको छोटा आदमी, चूहा, बिल्ली तक बता कर मजाक उड़ाया था। भाजपा से बर्दास्त नहीं कर पा रही एक छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री की चर्चा मोदी के बराबर क्यों हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कामो की तुलना लोग मोदी से बेहतर बता रहे इसीलिये भाजपाई गाली गलौज में उतर आये है। यह भाजपा का फासीवादी चरित्र है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को बदनाम करने षडयंत्र कर रहे है।

छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश रच रही है। झूठे आरोप पर और गाली गलौज पर भाजपा के नेता उतर गये है। यह भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है। यह बर्ताव बता रहा कि भाजपा अब की बार दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पायेगी।

प्रधानमंत्री ईडी के माध्यम से गलत कार्यवाही करवा कर एक व्यक्ति के बयान का हवाला देकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने षड्यंत्र पूर्वक प्रेस नोट जारी करवाते है, फिर उसी आधार पर बेशर्मी पूर्वक भाषण देते है। जिस ड्राइवर के कथित बयान पर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की गई उसने कोर्ट में बयान देकर ईडी और भाजपा के षड्यंत्र का खुलासा कर दिया है। अब प्रधानमंत्री में नैतिकता बची हो तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से माफी मांगे।

जनता ने मन बना लिया फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार

दूसरे चरण का मतदान दो दिनों बाद है प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनाना है। कांग्रेस की सरकार ने पिछले पांच सालों में अपने 2018 में किये वायदों में अधिकांश 98 प्रतिशत वायदों को पूरा किया है। हमने आने वाले पांच सालों के लिये फिर से 21 नये वायदों जनता से किया है। जनता हमारे घोषणा पत्र में किये वायदों पर भरोसा करेगी क्योंकि हम जो कहते है वो करते है। हम धान की कीमत 3200 रू. में देंगे किसानों का कर्जा फिर से माफ करेगी।

मोदी की गारंटी की कोई गारंटी नहीं

मोदी की गारंटी की कोई गारंटी नही, जो मोदी 15 लाख देने का वायदा भूल गये, 2 करोड़ युवाओ को रोजगार देने का वायदा भूल गये, 100 दिन में महंगाई कम करने का वायदा भूल गये, किसानों की आय दुगुनी करने के वायदे तो आज तक पूरे नहीं हुये उनकी क्या गारंटी है।भाजपा वोट लेने के लिये फिर किसानों को ठगना चाहती। धान की कीमत 3100 रू. करने की घोषणा किया है तो बतायें क्या केन्द्र धान का समर्थन मूल्य बढ़ाकर 3100 रू. करेगी।

क्योकि मोदी जी तो धान की कीमत समर्थन मूल्य से 1 रू. भी ज्यादा देने के विरोधी है। कांग्रेस सरकार के 2500 रू. देने का विरोध किया था धमकी दी थी। ऐसे में भाजपा मोदी सरकार के विरोध में जा कर 3100 रू. कैसे देगी यह स्पष्ट करें।2100$300 = 2400 देने का वायदा तो 2013 में भी किया था नहीं दिया।

दूसरा बड़ा झूठ 21 क्विंटल धान खरीदने का वायदा भी है। पहले 2013 में भी यही वायदा किया था लेकिन लिमिट घटाकर 15 से 10 कर दिया कैसे भरोसा करे कि आपने वायदे पर कायम रहेंगे? किसानों के कर्जामाफी पर कुछ नहीं बोल रहे।वायदा तो कर लोगे, भरोसा कौन करेगा, क्यों करेगा?500 में सिलेंडर देने की बात भी धोखा इनकी केन्द्र सरकार सिलेंडर के दाम 400 से बढ़ाकर 1000 के उपर किया।

अब ये 500 में सिलेंडर देने की बात कर रहे। भाजपा सिर्फ बीपीएल (गरीबी रेखा के नीचे) को गैस सिलेंडर देगी। कांग्रेस हर वर्ग को बिना भेदभाव के 500 रू. सब्सिडी दे रही मतलब सिर्फ 470 में सिलेंडर मिलेगा।कांग्रेस ने 17.5 लाख आवास देने का वायदा किया तो नकल करके 18 लाख देने की बात कर रहे। 15 साल में सरकारी नौकरी के द्वार बंद कर दिया था, अब नौकरी देने का झूठा वायदा कर रहे।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 10 लाख तक ईलाज का वायदा किया है उसको भी नकल कर रहे हैं। राज्य में भूपेश सरकार 20 क्विंटल धान की खरीदी शुरू कर चुकी है। उसकी नकल में 21 क्विंटल की बात भाजपा कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले से बंद रहेगी शराब दुकानें, आदेश जारी

रायपुर . कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे ने विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 17 नवंबर को होने जा रहे मतदान कार्य के मद्देनजर मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले यानी 15 नवंबर को शाम 5 बजे से 17 नवंबर तक शुष्क दिवस घोषित किया है. साथ ही इस समयावधि में सभी […]

Subscribe US Now