मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के सभी 90 प्रत्याशियों के साथ मैच का आनंद लेने के लिए पहुंचें स्टेडियम, स्टेडियम में डॉक्टरों की टीम रहेगी मौजूद

hulchalnews
2 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 1 दिसंबर को होने जा रहे भारत-ऑस्ट्रेलिया के T-20 मैच के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है. इस मैच को लेकर छत्तीसगढ़ के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी बीच यह खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के सभी 90 प्रत्याशियों के साथ मैच का आनंद लेने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे. बता दें कि यह मैच शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर की शाम पहली बार T20 इंटरनेशनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा.

जानकारी के अनुसार भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच को देखने के लिए उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव, मंत्री रविन्द्र चौबे, मो. अकबर समेत सभी मंत्री होंगे. इनके अलावा कई वरिष्ठ नेता भी इसे पहुचेंगे. इनमें सत्यनारायण शर्मा, राजेंद्र तिवारी जैसे नाम शामिल हैं. इसके लिए सभी प्रत्याशियों और नेताओं को जानकारी दे दी गई है.

मैच के दौरान क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचने वाले दर्शकों के लिए पैरामेडिकल स्टॉफ और आवश्यक दवाओं के साथ पांच डॉक्टर मौजूद रहेंगे. जो किसी भी आपात स्थिति में लोगो की मदद के लिए तैयार रहेंगे. ये डॉक्टर पार्किंग के साथ स्टेडियम के अलग अलग हिस्सों में मौजूद रहेंगे.

1 दिसंबर को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम परसदा नवा रायपुर में आम लोगों के लिए कई सामानों का ले जाना प्रतिबंधित रहेगा. इनमें शराब, बीड़ी, सिगरेट, तम्बाकू, गुटखा, पान मसाला शामिल है. साथ ही माचिस, लाइटर, लेजर लाईट, पटाखा, चाकू, कैंची, कटर, नेलकटर, पिन, सिक्के,ऑलपिन, पेचकस, पलाश, सेल्फी स्टिक सहित अन्य कोई भी धारदार वस्तुएं ले जाना प्रतिबंधित रहेगा.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महासमुंद जिले में नशे के विरुद्ध एक बार फिर बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में गांजे से भरे ट्रक को जब्त

महासमुंद। छत्तीसगढ़ पुलिस ने महासमुंद जिले में नशे के विरुद्ध एक बार फिर बड़ी कार्रवाई है. पिथौरा पुलिस और सायबर सेल ने नेशनल हाईवे 53 पर भारी मात्रा में गांजे से भरे ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 517 किलो गांजा बरामद किया है जिसकी कीमत 2 […]

You May Like

Subscribe US Now