मोदी जी की गारंटी पर अमल शुरू -बृजमोहन*

hulchalnews
1 0
Read Time:6 Minute, 33 Second

*सुशासन दिवस पर बृजमोहन ने किसानों को दिया 50 करोड़ राशि के धान बोनस का तोहफा*

 

*तिल्दा नेवरा के किसान हुए लाभन्वित*

 

*बृजमोहन अग्रवाल ने हितग्राहियों को प्रमाणपत्र सौंपे*

 

 

_25 दिसंबर रायपुर_

छत्तीसगढ में मोदी की गारंटी पर काम शुरू हो गया है। आज भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती सुशासन दिवस के अवसर पर राज्य के किसानों को 2 साल के धान बोनस राशि का वितरण किया गया।

श्री बृजमोहन अग्रवाल की मौजूदगी में तिल्दा नेवरा के बीएमबी विद्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे तिल्दा नेवरा ब्लॉक की 31 समितियों से जुड़े करीब 32,584 किसानों के खाते में लगभग 50 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए। जिसमे तिल्दा शाखा की 11 समितियों में दर्ज 15,657 किसानों के खाते में करीब 25 करोड़ रुपए डाले गए ।

श्री बृजमोहन अग्रवाल ने हितग्राही किसानों की प्रमाणपत्र भी दिए। यह बोनस राशि वर्ष 2014-15, 2015-16 के लिए दिया गया है। जो एक मुश्त दिया गया है। पूरे छत्तीसगढ़ में करीब 13.28 लाख किसानों के खाते में लगभग 3,716 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए।

हितग्राहियों को संबोधित करते हुए श्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, आज का दिन किसान भाई बहनों के लिए खास दिन है। आज क्रिसमस भी है और बड़ा दिन भी है और अटल जी का जन्मदिन भी है ।

आज के दिन किसानों के खाते में 2 साल का धान बोनस राशि ट्रांसफर किया जा रहा है। यही मोदी की गारंटी है मोदी जी जो बोलते हैं वह पूरा करते हैं। अभी सरकार बने 21 दिन ही हुए हैं और मुख्यमंत्री को शपथ लिए हुए मात्र 11 दिन हुए हैं और राज्य के 12 लाख किसानों को लगभग 3,716 करोड़ रुपए का बोनस दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि 5 साल पहले कांग्रेस बोनस का वादा करके ही सरकार में आयी थी लेकिन बोनस तो दूर कोई भी वादा पूरा नहीं किया। आम आदमी सड़क, बिजली, पानी, इलाज, पक्का मकान, पीने का पानी सभी चीज के लिए तरसता रहा। कांग्रेस सरकार ने केवल यहां पर लूट करी भ्रष्टाचार किया और छत्तीसगढ़ को पूरे देश में बदनाम किया।

देश के इतिहास में कोई ईमानदार नेता हुआ है तो वह अटल जी हुए हैं जिनका पूरी दुनिया सम्मान करती है। आम जनता से लेकर कांग्रेस समेत सभी दूसरे दल के नेता और कार्यकर्ता भी अटल जी का सम्मान करते थे उनकी इज्जत करते थे। आज गांव गांव को जोड़ने वाली प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की शुरुआत अटल जी ने ही की थी। रोजगार गारंटी योजना, सर्व शिक्षा अभियान जैसी तमाम योजनाओं को अटल जी ने ही शुरू किया था इतना ही नहीं देश में मोबाइल फोन क्रांति लाने वाले भी अटल बिहारी वाजपेयी ही थे। पोखरण में परमाणु परीक्षण के बाद जब पूरी दुनिया ने भारत पर प्रतिबंध लगाए थे तब भी अटल जी ने दुनिया को कड़ा संदेश दिया था कि, भारत की सुरक्षा, अखंडता, आत्म सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

अटल जी के देश प्रेम का लोहा तो विपक्ष भी मानता था 1994 में प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव ने जिनेवा में हुए विश्व सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए नेता प्रतिपक्ष अटल बिहारी वाजपेयी को चुना था। क्योंकि नरसिम्हा राव को पता था कि अटल बिहारी वाजपेयी एक सच्चे देशभक्त है और वह देश के खिलाफ ना हीं कुछ बोल सकते हैं और ना हीं कुछ सुन सकते।

प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इसीलिए महान देशभक्त अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को मोदी की गारंटी को पूरी करने के लिए चुना। जल्द ही मोदी की एक और गारंटी पूरी होने वाली है प्रदेश में 18 लाख गरीबों को पक्के मकान दिए जाएंगे।

1980 में मुंबई में भाजपा की स्थापना के मौके पर अटल बिहारी वाजपेयी ने बोला था अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा। आज पूरे देश में कमल खिल चुका है। अब छत्तीसगढ़ में भी खिल गया है। मोदी जी के राज में पूरे देश में विकास पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। जल्द ही छत्तीसगढ़ में भी विकास की गंगा बहेगी। श्री बृजमोहन अग्रवाल ने मोदी के न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात दोहराते हुए सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को ईमानदारी से काम करने की हिदायत दी।

कार्यक्रम में अनिल अग्रवाल, राम पंजवानी, सोना वर्मा, भगवती साहू, ईश्वर साहू, अनिल सोनी, विकास सुखवानी, राजीव शर्मा समेत तमाम बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

26 दिसम्बर वीर बाल दिवस पर होगा साहसी बच्चों का सम्मान 

  छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी की अनूठी पहल, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के मुख्य आतिथ्य में पहुंना में होगा कार्यक्रम   रायपुर, छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी बीते वर्ष की तरह इस साल भी 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाने जा रही है। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के मुख्य आतिथ्य […]

You May Like

Subscribe US Now