छॉलीवुड के इतिहास में पहली बार हो रहा हायर कैमरे से शूटिंग

hulchalnews
1 0
Read Time:4 Minute, 45 Second

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अभी एक ही चीज की चर्चा ज्यादा हो रही है और वह हैं आखिर ये टेबलेट है क्या। कई लोगों का कहना है कि यह नशे की गोली है तो कई लोग कहते हैं यह बीमारी दूर करने की दवा है, वहीं कुछ और लोगों का कहना है कि यह प्रेम जाल में फंसाने की गोली है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है लेखक व निर्देशक गंगा सागर पंडा की जवानी जिंदाबाद फिल्म में एक गाना अभी बहुत चर्चा में है जिसके बोल एक ठन टेबलेट है। इस फिल्म में आपको दोस्तों की कहानी नजर आएगी कि जिसमें यह बताया जाएगा कि मिडिल क्लास लड़का अपनी जीद पूरी करने के लिए गरीब माता-पिता से कैसे पैसे मांगता है और उसे गलत चीजों में खर्च करता है। हिन्दी फिल्म गदर 2 की शूटिंग जिस कैमरे से हुई है उसी कैमरे से छालीवुड फिल्म टेबलेट की हो रही है जिसमें पुष्पेंद्र सिंह, संजय महानंद, पुरन किरी, अंजली चौहान, आकाश सोनी, लक्षित झांसी, ज्योत्सना ताम्रकार के साथ साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी सरिता पाण्डेय व ओडिशा फिल्मों की टॉप की हीरोइन सुनम पटनाक की अदाकारी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

टेबलेट एक दोस्तों की कहानी है, जिसमें आप समझ सकते हैं कि पिता भी एक दोस्त हो सकता है और आसपास के जितने भी लोग है वह सब दोस्त है। यह फिल्म कॉलेज लाइफ पर बनी है और यूथ को ज्यादा महत्व देते हुए बनाई गई है। फिल्म में यह संदेश दिया है कि मिडिल क्लास का लड़का बड़े घर के बच्चों को देखकर अपने माता-पिता से उसी प्रकार रहने के लिए दबाव बनाता जैसे मोबाइल खरीदना, बाइक खरीदने के अलावा अन्य चीजें शामिल है। इन बच्चों को उनके माता पिता कॉलेज में फीस भरने के लिए पैसे देते हैं लेकिन यह बच्चे उन पैसों का गलत उपयोग करते है। फिल्म पूरी तरह से इंटरटेनमेंट है जिसमें आपको कभी हंसने को मिलेगा तो कभी एक दम से इमोशन भी करा देगा। फिल्म के अंत में एक प्यारा सा संदेश दिया गया है जो छत्तीसगढ़ की जनता को एक सीख देगा। गाने के रील बनने शुरु हो चुके है। टेबलेट साँग को लेकर लोगों में बहुत चर्चा है कि आखिर यह टेबलेट है क्या जिसमें आम दर्शक अपने-अपने अलग-अलग राय शेयर कर रहे है। प्रोडक्शन टीम मुंबई आई हुई है जबकि एसोसिएट डायरेक्टर साँवरे अम्बुज है वे भी मुंबई से है।

फिल्म के लेखक और डायरेक्टर गंगा सागर पंडा है जिन्होंने 2023 में वैदही फिल्म बनाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म के प्रोजेक्ट हेड पुरन कीरी है, निर्माता राधेश्याम चौैधरी, को-प्रोड्यूसर पवन कुमार सिंह, डीओपी सूख्खी जो मुंबई से है, फिल्म के एडिटर गौरव त्रिवेदी है। फिल्म के ऑडियो राइड्स एवीएम स्टुडियो के पास है। टेबलेट में अभिनय किया है पुष्पेंद्र सिंह, संजय महानंद, पुरन किरी, अंजली चौहान, दो अदाकारा नई है जिनमें साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी सरिता पाण्डेय, लीड एक्टर है आकाश सोनी, लक्षित झांसी, सुनम पटनाक जो ओडिशा फिल्मों की टॉप की हीरोइन है वह इसमें काम कर रही है, इसके अलावा ज्योत्सना ताम्रकार ने भी अभिनय किया है। छालीवुड के इतिहास में पहली बार टेबलेट की शूटिंग हायर कैमरों से हुई है, हाल ही में आई हिन्दी फिल्म गदर 2 की शूटिंग इसी कैमरे से हुई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक, त्रिवेणी संगम राजिम में मंदिर के चारों ओर परिक्रमा पथ की कार्ययोजना तैयार करने दिए निर्देश

रायपुर। धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को मंत्रालय में विभाग की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने बैठक में राजिम कुंभ मेला आयोजन की तैयारियों का जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों को त्रिवेणी संगम राजिम में मंदिर के चारों ओर परिक्रमा पथ बनाने की कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश […]

You May Like

Subscribe US Now