इंडिया गठबंधन में सीटों के तालमेल से बीजेपी परेशान-खुशी गम में बदला-केजरीवाल को फंसाने की पूरी साजिश जारी- विजय झा

hulchal news
0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second


रायपुर। छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी द्वारा राजधानी रायपुर स्थित पंचशील नगर में प्रदेश मुख्यालय कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में इंडिया गठबंधन में सीटों के समझौता होने से भारतीय जनता पार्टी में गम का माहौल है। इंडिया गठबंधन में लड़ाई होने, नीतीश कुमार को तोड़ने, महाराष्ट्र में सरकार गिराने, के बाद जो बीजेपी बहुत प्रसन्न थी, अब दुखी नजर आ रही है। इसीलिए अरविंद केजरीवाल को ईडी मामले में फंसाकर गिरफ्तार करने की साजिश की जा रही है।
पार्टी मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रमुख प्रवक्ता सूरज उपाध्याय, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम जायसवाल, प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार झा ने बताया है कि केंद्र की मोदी सरकार आप पार्टी व केजरीवाल से बहुत परेशान है। मोदी कि केंद्र सरकार भगवा वाशिंग पाउडर से धोकर दूसरी राजनीतिक दलों के आरोपी,भ्रष्टाचारी जेल में बंद लोगों को पार्टी में शामिल कर उसे ईमानदारी का प्रमाण पत्र देकर पदों से नवाजा जा रहा है। दूसरी ओर दिल्ली और चंडीगढ़ में लोकतंत्र की हत्या की गई। न्यायपालिका को साधुवाद है, जिन्होंने दिल्ली और चंडीगढ़ में लोकतंत्र की मर्यादा का चीरहरण से बचा लिया। अब इंडिया गठबंधन के मजबूती से भारतीय जनता पार्टी व केंद्र सरकार परेशान है। ईडी और सीबीआई दो अनुषंगिक संस्था तोता मैना बनाकर विरोधियों को धूल चटाने का असफल प्रयास कर रही है। अरविंद केजरीवाल की नैतिक जीत है कि न्यायालय ने उन्हें व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दी है। दूसरी ओर 16 मार्च को पुन सुनवाई है। आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के खिलाफ कोई भी दमनात्मक कार्यवाही हुआ। ईडी, सीबीआई के कंधे में बंदूक रखकर भाजपा का साथ देने का साजिश किया जावेगा, उसका मुंहतोड़ जवाब छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी देगी। पत्रकार वार्ता में कार्यालय प्रभारी एम एम हैदरी,अन्यतम शुक्ला, अजीम खान, प्रद्युमन शर्मा भी उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस रविवार को महामाया मंदिर में 53 बटुकों का यज्ञोपवीत संस्कार संपन्न होगा-विजय झा

रायपुर। समग्र ब्राह्मण परिषद् छत्तीसगढ़ द्वारा विप्र बटुकों का प्रदेश स्तरीय सामूहिक उपनयन (जनेऊ) संस्कार आज रविवार, 25 फरवरी को श्री महामाया देवी मंदिर सत्संग भवन पुरानी बस्ती में आयोजित किया गया है। एक निश्चित संख्या में जोड़ो के पंजीयन होने पर शुभ मुहूर्त में यह कार्य सम्पन्न किया जायेगा। […]

You May Like

Subscribe US Now