साईं पल्लवी का जन्मदिन: पुष्पा 2 और अधिक, प्रेमम अभिनेता की आने वाली फिल्मों पर एक नज़र

hulchalnews
2 0
Read Time:4 Minute, 25 Second

अभिनेता साई पल्लवी का जन्म 9 मई, 1992 को कोयम्बटूर, तमिलनाडु, भारत में, साई पल्लवी सेंथमारई कन्नन के रूप में हुआ था। तमिलनाडु के नीलगिरी में कोटागिरी से ताल्लुक रखने वाले साई अभी मलयालम, तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं। शिक्षा से चिकित्सक और पेशे से अभिनेता, साई पल्लवी ने पहली बार 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से प्रसिद्धि अर्जित की, जो बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर थी।

साईं पल्लवी के जन्मदिन पर, हम उनकी आने वाली कुछ फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं।

साईं पल्लवी की आने वाली फिल्में कौन सी हैं?

पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा, जिसे पुष्पा: द राइज – पार्ट 1 के नाम से भी जाना जाता है, 2021 की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि साई पुष्पा 2 में एक नया किरदार निभाएंगे।

SK21: इस शिवकार्तिकेयन फिल्म के बारे में काफी चर्चा है क्योंकि हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि तमिल सुपरस्टार कमल हासन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस (SPIP) के साथ अपने राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल (RKFI) के माध्यम से इसका निर्माण करने जा रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शिवकार्तिकेयन और साईं पल्लवी जल्द ही फिल्म के लिए दो महीने का शेड्यूल कश्मीर में शुरू करेंगे, खूबसूरत स्थानों पर शूटिंग करेंगे। SK21 राजकुमार पेरियासामी द्वारा लिखित और निर्देशित है और संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा रचित है।

थारम: साई पल्लवी थारम नामक एक नई फिल्म के लिए अपने प्रेमम सह-कलाकार निविन प्यूल के साथ फिर से मिलेंगी। प्रेमम को देखने वाले प्रशंसकों को दोनों के बीच स्क्रीन पर कुछ अद्भुत केमिस्ट्री का आश्वासन दिया जा सकता है। थारम का निर्देशन विनय गोविंद ने किया है।

यहां साईं पल्लवी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

पूछे जाने वाले प्रश्न

Q1। साईं पल्लवी की उम्र क्या है?
ए 1। अभिनेता साई पल्लवी 9 मई, 2023 को 31 साल की हो गईं।

Q2। क्या साई पल्लवी एक डॉक्टर है?
ए2. साई पल्लवी ने 2016 में त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी, जॉर्जिया से अपनी चिकित्सा शिक्षा पूरी की। उसने अभी तक भारत में एक चिकित्सक के रूप में पंजीकरण नहीं कराया है।

अस्वीकरण कथन: यह सामग्री किसी तृतीय पक्ष द्वारा लिखी गई है। यहां व्यक्त किए गए विचार संबंधित लेखकों/संस्थाओं के हैं और इकोनॉमिक टाइम्स (ईटी) के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। ईटी इसकी किसी भी सामग्री की गारंटी, पुष्टि या समर्थन नहीं करता है और न ही किसी भी तरह से उनके लिए जिम्मेदार है। कृपया यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएं कि प्रदान की गई कोई भी जानकारी और सामग्री सही, अद्यतन और सत्यापित है। ET एतद्द्वारा रिपोर्ट और उसमें मौजूद किसी भी सामग्री से संबंधित किसी भी या सभी वारंटियों, व्यक्त या निहित, को अस्वीकार करता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिखर धवन के साथ विराट कोहली, डेविड वॉर्नर के साथ आईपीएल में 50वां अर्धशतक है

स्टार इंडिया के बल्लेबाज और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के कप्तान ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने करियर का 50वां अर्धशतक पूरा किया। आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद जश्न मनाते पंजाब किंग्स के शिखर धवन (एएफपी) उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स […]

You May Like

Subscribe US Now