ट्रांसफॉर्मर फिल्में क्रम में: कालानुक्रमिक और रिलीज

hulchal news
1 0
Read Time:2 Minute, 37 Second

हमारे व्यापक गाइड के साथ, कालानुक्रमिक और रिलीज ऑर्डर दोनों में अब तक जारी सभी ट्रांसफॉर्मर फिल्मों पर गति प्राप्त करें।

हैस्ब्रो और पैरामाउंट ऑटोबोट-डेसेप्टिकॉन युद्ध को बड़े पर्दे पर जारी रखने में रुचि रखते हैं। इस गर्मी में, ट्रांसफॉर्मर्स: राइज़ ऑफ़ द बीस्ट्स प्रसिद्ध बीस्ट वॉर्स स्टोरीलाइन से प्रेरित एक नए नए रोमांच के साथ आता है, जो मैक्सिमल्स, प्रेडाकॉन्स और टेररकन्स पर केंद्रित है।
माइकल बे द्वारा निर्देशित पांच-फिल्म लाइव-एक्शन गाथा को आलोचनाओं के बावजूद पॉप संस्कृति द्वारा अपनाया गया है, और निश्चित रूप से हैस्ब्रो के अत्यधिक लाभदायक खिलौने, एनीमेशन और कॉमिक्स फ़्रैंचाइज़ी में प्रशंसकों की एक नई पीढ़ी लाने में सफल रहा है। केवल पिछली बड़ी स्क्रीन वाली ट्रांसफॉर्मर रिलीज़ 1986 की एनिमेटेड G1 फिल्म थी, इसलिए 1980 के दशक के अंत और 2007 के बीच सिनेमाघरों में IP के लिए एक बड़ा अंतर था।
2018 में, भौंरा ने कार्टूनियर ट्रांसफॉर्मर डिजाइनों और अधिक हल्के-फुल्के और रेट्रो संवेदनशीलता की अनुमति देने के लिए फिल्म की निरंतरता को प्रभावी ढंग से रिबूट किया। जबकि यह एक महत्वपूर्ण सफलता थी, प्रीक्वेल-रीबूट बॉक्स ऑफिस पर हावी होने के लिए संघर्ष कर रही थी। लेकिन इससे नई Transformers गाथा के लिए Hasbro और Paramount की योजनाओं में कोई बदलाव नहीं आया। प्रायोजित कड़ी.

कालानुक्रमिक और रिलीज ऑर्डर में संपूर्ण ट्रांसफॉर्मर मूवी फ़्रैंचाइज़ी की हमारी सूची में कूदने से पहले – और तीन अलग-अलग समय-सारिणी के लिए लेखांकन – लेगो आइकॉन ऑप्टिमस प्राइम सेट की हमारी समीक्षा को देखना सुनिश्चित करें यदि आप एक समर्पित खिलौना संग्राहक भी हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सूडान से भारतीय नागरिकों को निकालने में सहयोग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस को धन्यवाद दिया

भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुलअज़ीज़ अल सऊद के साथ बातचीत की और अप्रैल में सूडान से भारतीय नागरिकों को निकालने के दौरान सऊदी अरब द्वारा दिए गए “उत्कृष्ट समर्थन” के लिए आभार व्यक्त किया। आगामी हज यात्रा […]

You May Like

Subscribe US Now