सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी पर बहन ईशा देओल ने दी बधाई, न्यूली मैरिड कपल के लिए लिखा ये खास मैसेज

hulchal news
1 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

नई दिल्ली:  सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी में भले ही धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ना नजर आईं हों. लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी है, जिसके साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया है. गौरतलब है कि रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ईशा देओल को सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में इनवाइट किया गया है. हालांकि वह शादी का हिस्सा बनते नजर नहीं आईं थीं.

ईशा देओल ने करण देओल और दृष्टि आचार्य पर प्यार बरसाने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. एक्ट्रेस ने लिखा, “बधाई हो करण और द्रिशा. आप दोनों को जीवन भर के साथ और खुशी की कामना करती हूं.”

ijt6hs9o

गौरतलब है कि ईशा देओल दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. वहीं उनकी छोटी बहन अहाना देओल हैं. जबकि एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल उनके सौतेले भाई हैं. दरअसल, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बच्चे सनी, बॉबी, अजीता और विजेता देओल हैं. वहीं ईशा देओल की जून 2012 में जब व्यवसायी भरत तख्तानी से शादी हुई थी तो सनी और बॉबी ने जश्न में शामिल नहीं हुए थे.

बता दें, हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल और उनकी मंगेत्तर द्रिशा देओल की शादी हुई है, जिसके ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इनमें सलमान खान, प्रेम चोपड़ा, शत्रुघ्न सिन्हा और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज सितारों का नाम शामिल है. वहीं शादी की कुछ तस्वीरों में करण देओल ने अपनी दादी प्रकाश  कौर और मां पूजा देओल की भी झलक दिखाई है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाइटन सबमर्सिबल का 'विनाशकारी विस्फोट' क्या था?

लापता टाइटन सबमर्सिबल की चार दिनों तक चली तलाश का दुखद अंत हो गया है। रिपोर्टों ने पुष्टि की है कि टाइटैनिक जहाज़ के मलबे की ओर अपनी यात्रा के दौरान किसी बिंदु पर जहाज “भयावह विस्फोट” का शिकार हो गया था, जिससे सभी पांच यात्रियों की तुरंत मौत हो […]

You May Like

Subscribe US Now