सलमान खान का टाइगर 3 के 6 बजे के शो पर आया रिएक्शन

hulchalnews
0 0
Read Time:1 Minute, 49 Second

नई दिल्ली: सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर अपनी दमदार कैमेस्ट्री के साथ टाइगर 3 लेकर लौटे हैं, जिसमें विलेन के रोल में इमरान हाशमी की चर्चा है. जबकि फैंस शाहरुख खान का पठान के रुप में कैमियो देखने के लिए बेकरार हैं. वहीं भाईजान की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है, जिसके चलते पहले दिन फिल्म की दमदार ओपनिंग की खबरें आ रही हैं. इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टाइगर 3 के सुबह 6 बजे वाले शो पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

हाल ही में एक इवेंट में सुपरस्टार सलमान खान ने एक इवेंट में अपने फैंस से मुलाकात की, जहां उन्होंने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए. इन्हीं में जब होस्ट ने एक्टर्स को पहला शो सुबह 6 बजे होने की जानकारी दी, तो सलमान खान ने हंसते हुए कहा, “6 बजे तो ठीक है, लेकिन सात बजे के बाद ना फ्लाइट पकड़ी जाती है ना फिल्में”

गौरतलब है कि सुपरहिट टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त फिल्म टाइगर 3 है, जिसकी एडवांस टिकट बिक्री रिलीज से एक हफ्ते पहले शुरू हो गई है और एक लाख से ज्यादा अधिक शो की टिकट बेच चुकी है. वहीं इस फिल्म को सलमान खान के करियर की खास फिल्मों में गिना जा रहा है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

साउथ अफ्रीका अफगानिस्तान के बीच मुकाबला

वर्ल्ड कप 2023 के 42वें मैच में अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका (SA vs AFG) के बीच मुकाबला होना है. सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए अफगानिस्तान को बड़े अंतर से मैच जीतना होगा. दरअसल, न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हरा दिया है जिससे कीवी टीम के पास सेमीफाइनल में […]

You May Like

Subscribe US Now