लियोनेल मेस्सी ने पेरिस सेंट-जर्मेन से बाहर निकलने की घोषणा की

hulchal news
1 0
Read Time:4 Minute, 9 Second
  1. लियोनेल मेस्सी ने पुष्टि की है कि वह ईएसपीएन को की गई टिप्पणियों के माध्यम से पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ देंगे।
    शनिवार को क्लेरमोंट फुट का सामना करने के लिए सात बार के बैलन डी’ओर विजेता को मैदान में उतरना चाहिए, मेसी ने यह कहते हुए प्रकट किया: “मुझे पीएसजी का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होने की खुशी है।”
    उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में इस टीम में और इतने अच्छे खिलाड़ियों के साथ खेलने में मजा आया। मैं पेरिस में शानदार अनुभव के लिए क्लब को धन्यवाद देना चाहता हूं।”
    मेस्सी की टिप्पणी स्थानांतरण बाजार विशेषज्ञ फैब्रिज़ियो रोमानो द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद आई है कि कैसे खिलाड़ी के पिता और एजेंट जॉर्ज मेसी ने पीएसजी को बताया कि 30 जून को उनका अनुबंध समाप्त होने पर वे आगे बढ़ेंगे।
    गुरुवार को पीएसजी के कोच क्रिस्टोफ गाल्टियर ने संकेत दिए कि मेसी भी क्लब छोड़ देंगे।
    “मुझे फुटबॉल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को कोचिंग देने का सौभाग्य मिला,” गाल्टियर ने प्रतिबिंबित किया। “यह पार्स डेस प्रिंसेस में उनका आखिरी मैच होगा, और मुझे आशा है कि उनका गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा।”
    पीएसजी ने इस बात से इंकार करते हुए गाल्टियर के शब्दों को खारिज करने का प्रयास किया कि मेसी ने फ्रांस की राजधानी में दो साल के कार्यकाल के बाद प्रस्थान करने का फैसला किया है। इसके अलावा, उन्होंने 2023/2024 में अपनी नई शर्ट को बढ़ावा देने के लिए एक क्लिप में फॉरवर्ड को भी शामिल किया है।
    अब, हालांकि, मेसी ने व्यक्तिगत रूप से कहा है कि वह ऐसे समय में फ्रांस छोड़ देंगे, जब वह एमएलएस में अल-हिलाल, पूर्व क्लब एफसी बार्सिलोना और इंटर मियामी से काफी जुड़े हुए हैं।
    इससे पहले शनिवार को, स्पोर्ट ने बताया कि अल-हिलाल ने 6 जून को मेसी के साथ हस्ताक्षर करने की घोषणा करने का फैसला किया है।
    एल चेरिंगुइटो के अनुसार, मेस्सी ने सऊदी दिग्गजों में शामिल होने के लिए एक € 350 मिलियन ($ 375 मिलियन) प्रति वर्ष की पेशकश स्वीकार कर ली है, जहां वह एक बार फिर पीढ़ीगत प्रतिद्वंद्वी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ उतरेंगे जो अब अल-नासर के लिए खेलते हैं।

विज्ञापनदाता की वेबसाइट GO TO PAGE पर जाएं
इस तरह की राशि प्राप्त करके, मेस्सी 2024 में फोर्ब्स की दुनिया के सबसे अधिक कमाई वाले एथलीटों की सूची में रोनाल्डो को भी पछाड़ देंगे। पिछले संस्करण में, मेसी की 130 मिलियन डॉलर की तुलना में रोनाल्डो ने 136 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ मेसी को पीछे छोड़ दिया। मेसी अपने नाम पर दो लीग 1 खिताब के साथ पीएसजी छोड़ देंगे, लेकिन चैंपियंस लीग में दो असफलताएं भी होंगी जिससे वे बैक-टू-बैक अभियानों में अंतिम 16 में बाहर हो गए थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज पुस्तकालय में क्रॉल करें

विलमिंगटन ईएम कूपर मेमोरियल लाइब्रेरी की निदेशक सामंथा बेयर, 7 मार्च को हार्पर ली की “टू किल ए मॉकिंगबर्ड” के साथ प्रस्तुत करती हैं, एक किताब जिसे अक्सर नस्लवाद पर अपनी टिप्पणी के लिए चुनौती दी गई है। (एंटरप्राइज फोटो – एंडी फ्लिन) इस क्षेत्र में, हम भाग्यशाली हैं कि […]

You May Like

Subscribe US Now