फियोरेंटीना बनाम वेस्ट हैम यूनाइटेड – यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग

hulchal news
1 0
Read Time:5 Minute, 12 Second

फिओरेंटीना बनाम वेस्ट हैम: जारोद बोवेन 90 मिनट के विजेता ने हैमर को यूईएफए सम्मेलन लीग ट्रॉफी के लिए आग लगा दी

वेस्ट हैम ने प्राग में फाइनल में फियोरेंटीना पर 2-1 से जीत के साथ यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग का खिताब हासिल किया, जिसे जारोड बोवेन के अंतिम-दूसरे गोल से हासिल किया गया था।

फियोरेंटीना बनाम वेस्ट हैम: यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग – वेस्ट हैम ने यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग का खिताब प्राग में फिओरेंटीना पर 2-1 की रोमांचक जीत के साथ जीता, जो जारोद बोवेन के अंतिम-दूसरे गोल की बदौलत था। इससे पहले, गियाकोमो बोनावेंचुरा के 67वें मिनट में लाइटनिंग-क्विक गोल ने सैद बनारहामा की पेनल्टी को उलट दिया। इस जीत के साथ हैमर्स ने 43 वर्षों में अपनी पहली बड़ी ट्रॉफी जीती और 1965 के बाद से अपनी पहली बड़ी यूरोपीय ट्रॉफी जीती।

90वें मिनट में, वेस्ट हैम यूनाइटेड ने फियोरेंटीना को 2-1 से हराकर यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग चैंपियनशिप जीत ली और 50 से अधिक वर्षों में अपना पहला महत्वपूर्ण यूरोपीय खिताब जीता। जारोद बोवेन ने खेल जीतने वाला गोल किया।

बोवेन को लुकास पाक्वेटा का पास, जिसने रक्षकों को पीछे छोड़ दिया और फिओरेंटीना कीपर को गेंद पर हरा दिया, खेल को प्राग के ईडन एरिना में अतिरिक्त समय में भेजने के लिए दिखाई दिया।.

West Ham clinch UEFA Europa Conference League title with 2-1 win over Fiorentina in Prague, thanks to a last-second goal by Jarrod Bowen.

1965 में यूईएफए कप विनर्स कप जीतने के बाद, वे 40 से अधिक वर्षों से एक महत्वपूर्ण ट्रॉफी के बिना थे। इस जीत के साथ, वे अब दो बार यूरोपीय ट्रॉफी जीत चुके हैं। इसके अतिरिक्त, यह प्रीमियर लीग में 14वें स्थान पर रहकर अगले सत्र के लिए यूरोपा लीग में अपना स्थान सुरक्षित करता है।
कहा कि बनारमा ने 62वें मिनट में वेस्ट हैम के लिए VAR की समीक्षा के बाद यह निर्धारित किया कि इतालवी टीम के कप्तान क्रिस्टियानो बिराघी ने गेंद को संभाला था। इससे पहले, बिराघी ने स्टैंड से फेंके गए प्लास्टिक के कप से सिर में चोट लगने के बाद चिकित्सा देखभाल की मांग की थी।

गियाकोमो बोनावेंटुरा ने उस पर दो खिलाड़ियों के साथ गेंद को एकत्र किया और फिओरेंटीना द्वारा गति तेज करने के पांच मिनट बाद वेस्ट हैम कस्टोडियन के पास एक एंगल्ड ड्राइव भेजा।
शुरुआत में, एक दुर्लभ भ्रमण के दौरान, डेक्लान राइस, जो क्लब के लिए अपना विदाई मैच होने की संभावना में खेल रहा था, बमुश्किल एक शॉट से चूक गया, लेकिन अन्यथा मोयेस की टीम मुख्य रूप से अपने ही आधे हिस्से में सीमित थी क्योंकि फियोरेंटीना का कब्जा था। .

West Ham clinch UEFA Europa Conference League title with 2-1 win over Fiorentina in Prague, thanks to a last-second goal by Jarrod Bowen.

फियोरेंटीना वापसी पूरी करने के करीब पहुंच गया जब रोलांडो मंदरागोरा के प्रतिस्थापन आर्थर कैबरल के पास का प्रयास बमुश्किल चौड़ा था, लेकिन खेल मरने के मिनटों में टॉस-एंड-टर्न बना रहा। टॉमस सौसेक दो बार हैमर्स के लिए स्कोर करने के करीब पहुंचे, लेकिन बोवेन ही उनके नायक के रूप में उभरे। 26 वर्षीय ने पाक्वेटा के थ्रू पास और फियोरेंटीना के पिछले कीपर पिएत्रो टेराकियानो को भुनाने के लिए अपना संयम बनाए रखा, वेस्ट हैम के प्रशंसकों को परमानंद की स्थिति में भेज दिया। फिओरेंटीना XI: टेरासियानो, डोडो, मिलेंकोविक, रानियरी, बिराघी, बोनावेंटुरा, अमरबात, मंदरागोरा, गोंजालेज, कौमे, जोविक वेस्ट हैम युनाइटेड इलेवन: अरेओला, कौफल, ज़ौमा, एगुएर्ड, एमर्सन, सौसेक, राइस, पैक्वेटा, बोवेन, एंटोनियो, बेनरहमा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दूरदर्शन की पुरस्कार विजेता एंकर गीतांजलि अय्यर नहीं रहीं

भारत की पहली अंग्रेजी समाचार प्रस्तुतकर्ता गीतांजलि अय्यर का बुधवार को निधन हो गया। पुरस्कार विजेता एंकर अपने 70 के दशक के मध्य में थी।  रिपोर्टों में कहा गया है कि अय्यर टहलने से घर आने के बाद गिर पड़ीं। वह पार्किंसन बीमारी से जूझ रही थीं। अय्यर के एक […]

You May Like

Subscribe US Now