अभिनेता वैभवी उपाध्याय की दुर्घटना में मृत्यु, सह-कलाकार रूपाली गांगुली और देवेन भोजानी ने दी श्रद्धांजलि – News Live

hulchal news
0 0
Read Time:1 Minute, 38 Second

रूपाली गांगुली ने साराभाई बनाम साराभाई अभिनेता वैभवी उपाध्याय के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई और इस दुखद खबर को निर्माता जेडी मजेठिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया।

रूपाली ने अपनी तस्वीर शेयर की और दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में लिखा, “जल्द ही वैभवी के पास चली गई” वैभवी सी.आई. जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं। D और अदालत, लेकिन अभिनेता साराभाई बनाम साराभाई में अपनी भूमिका से प्रसिद्ध हुए। अभिनेता देवेन भोजानी ने भी ट्वीट किया, “चौंकाने वाला! एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री और एक प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। कुछ घंटे पहले उत्तर में उनका एक्सीडेंट हो गया था। रेस्ट इन पीस वैभवी” वैभवी ने दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में छपाक में भी काम किया और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत वेब सीरीज जीरो केएमएस में नजर आईं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयुर्वेद महाविद्यालय चिकित्सालय में 835 बच्चों का कराया गया स्वर्णप्राशन

स्वर्णप्राशन के प्रति लोगों को जागरूक करने पाम्पलेट वितरण, आईक्यू मूल्यांकन व स्वास्थ्य परीक्षण के साथ निःशुल्क औषधि वितरित की गई आयुर्वेद महाविद्यालय चिकित्सालय में हर पुष्य नक्षत्र तिथि में 0-16 वर्ष के बच्चों को कराया जाता है स्वर्णप्राशन रायपुर. बच्चों के व्याधिक्षमत्व, पाचन शक्ति, स्मरण शक्ति, शारीरिक शक्ति वर्धन […]

Subscribe US Now