आरोप साबित हुए तो फांसी लगा लूंगा: बृजभूषण शरण सिंह

hulchal news
0 0
Read Time:2 Minute, 9 Second

बाराबंकी: भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बुधवार को कहा कि अगर उनके खिलाफ आरोप साबित होते हैं तो वह खुद को फांसी लगा लेंगे. यूपी के इस जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, “अगर मेरे खिलाफ एक भी आरोप साबित होता है, तो मैं खुद को फांसी लगा लूंगा।”

सिंह ने अपने विरोध के निशान के रूप में अपने पदकों को गंगा में विसर्जित करने की घोषणा करने के लिए पहलवानों पर कटाक्ष किया। “चार महीने हो गए हैं और वे चाहते हैं कि मुझे फांसी दी जाए। सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है, इसलिए वे मंगलवार को हरिद्वार में एकत्र हुए और अपने पदक गंगा में विसर्जित करने की धमकी दी। इससे वह सजा नहीं मिलेगी जो वे मेरे लिए चाहते हैं।” यह सब इमोशनल ड्रामा है।”

“यदि आपके (पहलवानों) के पास कोई सबूत है, तो इसे अदालत में पेश करें और मैं किसी भी सजा को स्वीकार करने के लिए तैयार हूं। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। अगर पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई होती तो मुझे गिरफ्तार कर लिया जाता।” उसने जोड़ा। इस बीच भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने पहलवानों के मुद्दे पर चर्चा के लिए गुरुवार को मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई है. टिकैत मंगलवार को पहलवानों को अपने पदक गंगा नदी में नहीं डुबाने के खिलाफ मनाने के लिए हरिद्वार गए थे। उन्होंने भाजपा सांसद के खिलाफ उनके विरोध को समर्थन देने की घोषणा की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वर्ल्ड नो टोबैको डे: 10 कारण क्यों सेकेंड हैंड स्मोक बच्चों के लिए खतरनाक है

तम्बाकू विश्व स्तर पर बीमारियों और मौतों के प्रमुख जोखिम कारकों में से एक है। यह सीधे तंबाकू के सेवन और सेकेंड हैंड स्मोक एक्सपोजर दोनों के कारण है। धूम्रपान करने वाले लोगों और उनके आसपास के लोगों में धूम्रपान के खतरों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए हर […]

Subscribe US Now