“मैंने आंखों के सामने बहुत से लोगों को मरते देखा, सब बहुत भयानक था “: प्रत्यक्षदर्शी ने बयां किया दर्द

hulchal news
1 0
Read Time:3 Minute, 23 Second

नई दिल्ली: ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को एक दर्दनाक रेल हादसे में अब तक 238 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर आ चुकी है. वहीं 900 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. ट्रेन में सफर कर रहे कई लोग हादसे में सही सलामत बचे भी हैं, इन्हीं में से कुछ लोगों ने हादसे के बारे में आंखोंदेखी बयां की है.  

अनुभव दास नाम के एक ट्वीटर यूजर ने अपने ट्वीटर हैंडल में लिखा, मैं हावड़ा से चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस में एक यात्री के रूप में सकुशल बच गया. मैं बहुत आभारी हूं. अनुभव दास ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “हादसे में तीन ट्रेनें शामिल थीं- कोरोमंडल एक्सप्रेस 12841, यशवंतपुर-हावड़ा एसएफ और तीसरी  मालगाड़ी. प्रारंभिक जानकारी है कि कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई और मालगाड़ी से टकरा गई जो साइड ट्रैक पर खड़ी थी.

तीसरे ट्वीट में दास मे लिखा, “पटरी से उतरे डिब्बे पास की पटरी पर आ रही यशवंतपुर एक्सप्रेस से टकरा गए. यशवंतपुर एक्सप्रेस के 3 जनरल डिब्बे पटरी से उतरकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये और  कोरोमंडल एक्सप्रेस के जनरल, स्लीपर, एसी 3 टीयर और एसी 2 टीयर सहित लगभग 13 कोच प्रभावित हुए हैं.

मैंने 200 से 250 लोगों की मौत देखी है
एक अन्य ट्वीट में अनुभव दास ने लिखा, “इस भयानक हादसे में मैंने खुद 200-250 से ज्यादा मौतें देखी हैं. परिवार कुचले गए, लोग अंगहीन हो गए. शरीर और रेल की पटरियों पर खून और शरीर के टुकड़े पड़े दिखे. इस भयानक हादसे को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. भगवान पींड़ित परिवारों की मदद करें. मेरी संवेदना.

मैं बॉथरूम में था, इतनी जोर की टक्कर लगी कि मेरी एड़ी कट गई
कोरोमंडल एक्सप्रेस में सफर कर रहे बिहार के संजय मुखिया चेन्नई में एक कंपनी में मजदूरी काम करते हैं. उन्होंने बताया कि मैं बाथरूम में था, तभी इतना जोर का झटका लगा कि मेरे पैर की एड़ी कट गई. पीठ फट गया और सिर में चोट लगी. मैं बाथरूम में गिर गया. मुझे पता चल गया कि ट्रेन पलट गई है. मैं बच गया यह बहुत बड़ी बात है.

ट्रेन अचानक पटरी से उतर गई, भला रहा कि हम बच गए
मोहम्मद आसिफ नाम के सख्श ने बताया कि हम 26 लोग ट्रेन में सफर कर रहे थे. अचानक ट्रेन पटरी से उतर गई. जिसमें हम लोगों को मामूली चोट आई और हमारे सभी सभी सुरक्षित हैं. हम केरल जा रहे थे, लेकिन अब नहीं जाएंगे. वापस अपने घर बिहार लौट जाएंगे.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जून महीने में कब-कब और कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की लिस्ट

नई दिल्ली: महीने की शुरुआत हो गई है. 2000 के नोटों को बदलाने की प्रक्रिया जारी रहने के चलते यह महीना बैंकिंग सेक्टर के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. वहीं, हर महीने की तरह इस महीने भी कई दिनों बैंकों की छुट्टियां रहेंगी. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने […]

You May Like

Subscribe US Now