सैमसंग गैलेक्सी M34 5G पहली छाप: बड़े वादे

hulchal news
1 0
Read Time:5 Minute, 9 Second

सैमसंग गैलेक्सी M34 5G फर्स्ट इम्प्रेससैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी M34 5G को रुपये से कम कीमत में अपनी बिल्कुल नई पेशकश के रूप में लॉन्च किया है। 20,000. इसके कुछ मुख्य विक्रय बिंदुओं में उन्नत कम-रोशनी क्षमता वाला एक ऑप्टिकली स्थिर मुख्य कैमरा, एक ज्वलंत डिस्प्ले और एक विशाल बैटरी शामिल है। गैलेक्सी M34 5G दो वेरिएंट में उपलब्ध है, एक 6GB रैम और 128GB कॉन्फ़िगरेशन जो रुपये में बिकता है। 16,999, और 8GB रैम और 128GB कॉन्फ़िगरेशन रुपये में। 18,999. सैमसंग के अनुसार, ये शुरुआती कीमतें हैं जिनमें बैंक ऑफर भी शामिल हैं। आइए देखें कि आप इस फोन से क्या उम्मीद कर सकते हैं।
Samsung Galaxy M34 5G, Galaxy F54 5G के समान एक मोटा स्मार्टफोन है। हालाँकि, इसकी कीमत को देखते हुए, यह अच्छी तरह से बनाया गया लगता है और उच्च सेगमेंट के फोन के लिए भी उपयुक्त हो सकता है। कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन गैलेक्सी F54 और यहां तक ​​कि गैलेक्सी S23 के समान है। प्लास्टिक बॉडी पकड़ने में आरामदायक है, हालांकि 6,000mAh बैटरी के कारण यह फोन भारी है। फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन में एम्बेडेड है, और आपको नीचे की तरफ एक हेडफोन जैक भी मिलता है।
सैमसंग एम34 5जी गैजेट्स360 डब्ल्यूडब्ल्यू पर पहली नज़र
सैमसंग गैलेक्सी M34 5G Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित है
सैमसंग गैलेक्सी M34 5G सैमसंग Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित है। इस फोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है। सैमसंग का दावा है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन चल सकती है, और फोन एक संगत एडाप्टर के साथ 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

गैलेक्सी M34 5G में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो इस कीमत पर हम अक्सर नहीं देखते हैं। इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और तीसरा मैक्रो कैमरा भी है। सेल्फी के लिए आपको डिस्प्ले नॉच में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है। कैमरा ऐप उन्नत नाइट मोड का समर्थन करता है जिसे सैमसंग नाइटोग्राफी के रूप में संदर्भित करता है।
सैमसंग एम34 5जी फर्स्ट लुक कैमरा गैजेट्स360 डब्ल्यूडब्ल्यू
गैलेक्सी M34 5G में सैमसंग का इनफिनिटी-यू-स्टाइल नॉच है, जो 2023 में आधुनिक लुक नहीं है
अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात, सैमसंग गैलेक्सी M34 5G वन यूआई 5.1 चलाता है और इसमें चार पीढ़ियों तक ओएस अपग्रेड और पांच साल तक सुरक्षा अपडेट मिलने का वादा किया गया है। इतनी लंबी प्रतिबद्धता कई संभावित खरीदारों को इस फोन की ओर आकर्षित कर सकती है।
गैलेक्सी M34 5G निश्चित रूप से अपनी श्रेणी में सबसे आकर्षक स्मार्टफोन नहीं है, और नए Realme Narzo 60 5G जैसे अन्य स्मार्टफोन निश्चित रूप से अधिक आकर्षक लगते हैं। ऐसा कहने के बाद, इसकी विशिष्टताएँ काफी प्रतिस्पर्धी हैं और दीर्घकालिक सॉफ़्टवेयर प्रतिबद्धता निश्चित रूप से एक अद्वितीय विक्रय बिंदु है। हम अगले कुछ हफ्तों में गैलेक्सी M34 5G का परीक्षण करेंगे, इसलिए हमारी पूरी समीक्षा न चूकें।

नथिंग फोन 2 से लेकर मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा तक, कई नए स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हम इस महीने आने वाले सभी सबसे रोमांचक स्मार्टफोन और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने से HC के इनकार के बाद कांग्रेस SC जाएगी

कांग्रेस ने कहा कि वह ‘मोदी सरनेम’ मानहानि मामले में पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के गुजरात उच्च न्यायालय के शुक्रवार के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी। गुजरात HC ने शुक्रवार को उनकी समीक्षा याचिका खारिज कर दी और 2019 मोदी उपनाम मामले में […]

You May Like

Subscribe US Now