दक्षिण कन्नड़ व उडुपी जिलों में बारिश से संबंधित घटनाओं में आठ लोगों की मौत

hulchal news
0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में शुक्रवार तड़के भूस्खलन में एक महिला की मौत हो गई जबकि उडुपी जिले में एक पेड़ गिरने से एक बाइक सवार व्यक्ति की जान चली गई. इसके बाद इन दोनों तटीय जिलों में बारिश के कारण हुए हादसों में इस हफ्ते जान गंवाने वालों की संख्या आठ हो गई है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार तड़के दक्षिण कन्नड़ जिले के बंटवाल तालुक स्थित सजिपमुन्नूर गांव के नंदवारा में भारी बारिश के कारण पहाड़ी का एक हिस्सा एक घर पर गिर गया, जिससे एक महिला की मौत हो गई.

उसने बताया कि महिला की पहचान मोहम्मद नामक व्यक्ति की पत्नी जरीना (47) के रूप में हुई. इससे पहले उनकी बेटी सफा (20) को अग्निशमन एवं बचाव विभाग के कर्मियों और पुलिस ने मलबे से निकाल लिया था. उडुपी जिले में अन्य घटना में, एक बड़ा पेड़ एक बाइक सवार पर गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई. वह बृहस्पतिवार रात करकला-पडुबिद्री राज्य राजमार्ग पर बेलमन शहर से गुजर रहा था तभी उसकी बाइक पर पेड़ गिर पड़ा. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पिलार निवासी 30 वर्षीय प्रवीण आचार्य के तौर पर हुई है.

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुआ जब भारी बारिश हो रही थी. उसके मुताबिक, उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. राजस्व विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इसके साथ, सप्ताह के दौरान दोनों जिलों में बारिश से संबंधित घटनाओं में हुई मौत के मामलों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है. सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में, उडुपी के पास कल्लियाणपुरा-संथेकट्टे जंक्शन पर राष्ट्रीय राजमार्ग 66 पर निर्माणाधीन अंडरपास का एक हिस्सा बुधवार रात लगातार बारिश के कारण ढह गया.

वहीं, वन विभाग ने शुक्रवार से दक्षिण कन्नड़ जिले के बेलथांगडी तालुक में गदाई कल्लू में ट्रैकिंग पर प्रतिबंध लगा दिया है क्योंकि पहाड़ी तक जाने वाला रास्ता फिसलन भरा हो गया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

निसांका, थीक्षाना ने श्रीलंका को वेस्टइंडीज पर प्रभावी जीत दिलाई

पाथुम निसांका के लगातार दूसरे शतक और महेश थेक्षाना के एक और चार विकेट ने वेस्टइंडीज पर आठ विकेट की शानदार जीत दर्ज की, क्योंकि श्रीलंका ने हरारे में नीदरलैंड के खिलाफ रविवार को होने वाले फाइनल के लिए आरामदायक अभ्यास पूरा कर लिया।  244 रन का मध्यम लक्ष्य रखा, […]

You May Like

Subscribe US Now