बुंदेलखंड ट्रूपल चैनल की वार्षिक संगोष्ठी में ‘डिजिटल मीडिया में स्वच्छ पत्रकारिता’ विषय पर हुआ मंथन

hulchal news
2 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

भोपाल.  बुंदेलखंड क्षेत्र के तेजी से उभरते हुए ऑनलाइन न्यूज़ प्लेटफार्म, बुंदेलखंड ट्रूपल के इंदौर स्थित हेड ऑफिस में मंगलवार को आयोजित हुई वार्षिक संगोष्ठी में डिजिटल मीडिया में स्वच्छ पत्रकारिता विषय पर विस्तृत चर्चा सत्र आयोजित किया गया। संगोष्ठी में मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश में स्थित बुंदेलखंड क्षेत्र के समस्त जिला पत्रकारों तथा चैनल प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान छतरपुर से शिवांगी तिवारी व सुरेश तिवारी, खजुराहो से राजीव शुक्ला व अरबाज खान, महोबा से नितिन नामदेव, हमीरपुर से अमित नामदेव, दतिया से आशीष मिश्रा, महाराजपुर से प्रिंस भरभूंजा, पन्ना से रजनीश नामदेव, महुरानीपुर से शोएब राइन, बांदा से सीमा गिरी व ट्रूपल चैनल हेड रोहित चंदेल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर छतरपुर चैनल प्रतिनिधि शिवांगी तिवारी ने डिजिटल प्लेटफार्म की सत्यता और कंटेंट की वास्तविकता पर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा, “हम सभी चैनल के माध्यम से डिजिटल पत्रकारिता के उच्चतम मानकों के साथ, सत्यता और वास्तविकता का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ये हमारी जिम्मेदारी है कि नकली और भ्रामक जानकारी का प्रचार किसी भी रूप में न हो और खबरों की प्रामाणिकता को हर मायने में सुनिश्चित किया जाए।”
इस मौके पर रोहित चंदेल ने कहा कि बदलते युग के साथ डिजिटल पत्रकारिता के मायने भी अपने मन से बदलने लगे हैं, लेकिन हम निजी व सार्वजनिक रूप से आपसी सम्मान के साथ पेशेवर व्यवहार करने के लिए बाध्य हैं। हम सार्वजनिक स्थानों पर गरिमा और अच्छे आदर का पालन और प्रोफेशनलिज्म का समर्थन कर रहे हैं ।
इस अवसर पर आसिफ पटेल, पवन त्रिपाठी, एंकर स्नेहा तिवारी, रिंकू यादव, नरेश भट्ट आदि चैनल सदस्य उपस्थित रहे। इस एकदिवसीय संगोष्ठी में मुख्यरूप से ऑनलाइन मीडिया की निष्पक्षता, गोपनीयता तथा न्यायिक संरचना और कानून के दायरे में काम करने जैसे विषय शामिल किए गए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुरा कार्य करने से राष्ट्र का गौरव नष्ट हो जाता है - राज्यपाल

रायपुर, राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन ओडिशा राज्य के प्रवास के दौरान खोरधा जिले में जनता हाईस्कूल कुहुदी के 68वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बुरा कार्य करने से राष्ट्र का गौरव नष्ट हो जाता है। जनता हाईस्कूल के पूर्व छात्र रहे राज्यपाल हरिचंदन […]

Subscribe US Now