प्रीसीजन मैत्रीपूर्ण मुकाबले में चेल्सी का ब्राइटन से मुकाबला होने पर सभी की निगाहें मैनेजर मौरिसियो पोचेतीनो पर होंगी: किकऑफ समय

hulchal news
1 0
Read Time:4 Minute, 23 Second

रविवार की सुबह जब चेल्सी ब्राइटन से भिड़ेगी, तो सभी की निगाहें मैनेजर मौरिसियो पोचेतीनो पर टिकी होंगी, क्योंकि लोग यह देखना चाहेंगे कि क्या अर्जेंटीना अपनी टीम को उसी तरह से संचालित करने में सफल होता है, जिस तरह से वे आगे बढ़ते हैं। हालांकि यह एक दोस्ताना मैच होगा, दोनों टीमें इसे गंभीरता से लेंगी क्योंकि वे उन मैचों के लिए आवश्यक तैयारी के रूप में प्रीसीजन गतिविधियों पर काम कर रहे हैं जो ट्रॉफी ला सकते हैं।

हालाँकि ब्लूज़ व्रेक्सहैम को 5-0 से हराने में सफल रहा, लेकिन रॉबर्टो डी ज़र्बी के लड़के खुद को बहुत मजबूत साबित करेंगे और सीगल्स पोचेतीनो सहित सभी को चौंका सकते हैं।
शुरू करना

चेल्सी बनाम ब्राइटन मैत्रीपूर्ण मैच रविवार, 23 जुलाई को होगा और यह 12 बजे बीएसटी पर शुरू होगा। यह अमेरिका के फिलाडेल्फिया में लिंकन फाइनेंशियल फील्ड में खेला जाएगा।
सीधा आ रहा है

स्काई स्पोर्ट्स मेन इवेंट, स्काई स्पोर्ट्स प्रीमियर लीग, स्काई स्पोर्ट्स अल्ट्रा एचडीआर और स्काई शोकेस चेल्सी बनाम ब्राइटन फ्रेंडली मैच का सीधा प्रसारण करेंगे।

यह स्काई गो पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

टीम समाचार

पोचेतीनो के पास सीमित विकल्प हैं। लेकिन वह निकोलस जैक्सन की जगह क्रिस्टोफर नक्कु को चुन सकते हैं। वह थियागो सिल्वा, रहीम स्टर्लिंग और बेन चिलवेल का भी उपयोग कर सकते हैं। इसी तरह, ब्राइटन को मोइजेस कैसेडो का उपयोग करना चाहिए, जो वापस आ गया है।
भविष्यवाणी

व्रेक्सहैम को 5-0 से हराने के बाद चेल्सी के खिलाड़ी सातवें आसमान पर हैं। विशेषज्ञों का मानना ​​है कि वे ब्राइटन को 2-1 से हरा सकते हैं।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

Q1: कोई चेल्सी-ब्राइटन मैत्रीपूर्ण मैच कहाँ देख सकता है?
स्काई स्पोर्ट्स मेन इवेंट, स्काई स्पोर्ट्स प्रीमियर लीग, स्काई स्पोर्ट्स अल्ट्रा एचडीआर और स्काई शोकेस चेल्सी बनाम ब्राइटन फ्रेंडली मैच का सीधा प्रसारण करेंगे। यह स्काई गो पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Q2: चेल्सी ने ब्राइटन के विरुद्ध कैसा प्रदर्शन किया है?
चेल्सी ने ब्राइटन को 12 मैचों में हराया है और 3 मैच हारे हैं जबकि 5 मैच ड्रॉ रहे।

अस्वीकरण कथन: यह सामग्री किसी तीसरे पक्ष द्वारा लिखी गई है। यहां व्यक्त किए गए विचार संबंधित लेखकों/संस्थाओं के हैं और इकोनॉमिक टाइम्स (ईटी) के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। ईटी इसकी किसी भी सामग्री की गारंटी, प्रतिज्ञा या समर्थन नहीं करता है और न ही किसी भी तरह से उनके लिए जिम्मेदार है। कृपया यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएं कि प्रदान की गई कोई भी जानकारी और सामग्री सही, अद्यतन और सत्यापित है। ईटी इसके द्वारा रिपोर्ट और उसमें मौजूद किसी भी सामग्री से संबंधित किसी भी और सभी वारंटी, व्यक्त या निहित, को अस्वीकार करता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्ज़ा शकील बेग नयापारा सुन्नी मस्जिद के मुतवल्ली चुने गए

शोएब अहमद खान को कवर्धा में भी चुनाव कराने की जिम्मेदारी रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड द्वारा विभिन्न मस्जिदों में मुतवल्ली का चुनाव कराया जा रहा है । इस संबंध में वक्फ बोर्ड ने एक चुनाव संचालन कमेटी गठित की है जिसके संयोजक सहायक ट्रांसपोर्ट कमिश्नर शोएब अहमद खान को […]

You May Like

Subscribe US Now