कोरोना के बढ़ते मामलों पर मनसुख मंडाविया की राज्यों को सलाह

hulchalnews
0 0
Read Time:2 Minute, 6 Second

नई दिल्ली.  देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुधवार को सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ बैठक की। उन्होंने राज्य से अपील की कि राजनीति को साइड में रखते हुए हमें मिलकर काम करना होगा, साथ ही सतर्क रहने की जरूरत है। अस्पतालों की तैयारियों के लिए मॉक ड्रिल, निगरानी और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच बहुत जरूरी है। बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट ने केरल के बाद महाराष्ट्र और गोवा में भी दस्तक दे दी है। इन दोनों राज्यों में इस नए वेरिएंट JN.1 के 19 केस सामने आए हैं। इसके अलावा नौ दिनों में कोरोना केसों में जबरदस्त उछाल आया है। केस दोगुना हो गए हैं।

भारत में कोरोना केस एक बार  फिर चिंता पैदा करने लगे हैं। 11 दिसंबर को कोरोना के 938 मामले सामने आए थे। कोरोना मामले 19 दिसंबर को बढ़कर 1937 तक पहुंच गए। 9 दिनों में कोरोना के मामले दोगुना हो गए हैं। उधर, केरल के बाद अब महाराष्ट्र और गोवा में भी कोरोना के नए वेरिएंट जेएन.1 की पुष्टि हुई है। गोवा में 18 मामले हाल ही में संपन्न हुए फिल्म महोत्सव के दौरान शामिल होने वाले लोगों के हैं। जबकि महाराष्ट्र में एक मामला गोवा सीमा से मिला है। अब तीन राज्यों में नए वेरिएंट की दस्तक से केंद्र ने सभी राज्यों को अलर्ट पर रहने को कहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खाकी में नजर आएगी पापा की परी, दुर्ग पुलिस का हिस्सा बनी सात साल की नन्ही अंजनी

रायपुर। पुलिस महकमें में आरक्षक रहे एक पिता वक्त से पहले ही अपने परिवार और बेटी को छोड़ गए। इस आकस्मिक क्षति और घर के मुखिया के जाने के बाद डिपार्टमेंट ने न केवल परिवार का हाथ थामा, दिवंगत जवान की पुत्री को बाल पुलिस का ओहदा भी दिया। महज […]

Subscribe US Now