गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से हराया, सीजन में सातवीं जीत दर्ज की

hulchalnews
1 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

आईपीएल के 48वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को अपने घरेलू मैदान पर हार का सामना करना पड़ा है। शुक्रवार (पांच मई) को गुजरात टाइटंस ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में उसे नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। राजस्थान की टीम 17.5 ओवर में 118 रन पर सिमट गई। जवाब में गुजरात ने 13.5 ओवर में एक विकेट पर 119 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।
गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में शानदार जीत हासिल की है। उसकी सीजन में यह सातवीं जीत है। उसके अब 10 मैच में 14 अंक हो गए हैं। गुजरात की टीम सिर्फ तीन मुकाबलों में हारी है। दूसरी ओर, राजस्थान इस हार के बाद चौथे स्थान पर ही है। उसके 10 मैच में 10 अंक हैं। राजस्थान को पांच जीत और पांच हार मिली है।

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। राजस्थान की टीम 17.5 ओवर में 118 रन पर सिमट गई। जवाब में गुजरात ने 13.5 ओवर में एक विकेट पर 119 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। गुजरात ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर में 71 रन की साझेदारी की। शुभमन गिल 35 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट हुए। गिल के आउट होने के बाद ऋद्धिमान ने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर मैच को समाप्त किया। साहा ने 34 गेंद पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 41 रन बनाए। वहीं, हार्दिक 15 गेंद पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने तीन चौके और तीन छक्के लगाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टिल्लू कांड के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटा तिहाड़ प्रशासन, 8 अफसर निलंबित

नई दिल्ली । टिल्लू हत्याकांड (Tillu Tajpuriya Murder) में तिहाड़ जेल प्रशासन की जमकर किरकिरी हुई है। इस मामले में जेलकर्मियों व तमिलनाडु पुलिस के जवानों की लापरवाही सामने आता देख अब इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गई है। विभागीय जांच में दोष साबित होने के बाद इनके खिलाफ […]

Subscribe US Now