रियल मैड्रिड बनाम गेटाफे: लाइनअप और लाइव अपडेट

hulchal news
1 0
Read Time:3 Minute, 27 Second

क्या एंसेलॉटी के खिलाड़ी क्षितिज पर मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ कड़े खेल के साथ गेटाफे से आगे निकल पाएंगे? ला लीगा में रियल मैड्रिड का सामना गेटाफे से होगा क्योंकि एंसेलॉटी के पुरुष दूसरे स्थान पर एटलेटिको मैड्रिड के साथ पकड़ने और चैंपियंस लीग में मैन सिटी के खिलाफ अपने दूसरे चरण की तैयारी करने के लिए तैयार हैं। मैड्रिड इस खेल में यूईएफए चैंपियंस लीग में पेप गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ एक उच्च तीव्रता वाले ड्रॉ के आधार पर आया है।

इस सीजन में यूसीएल फाइनल में जगह बनाने के लिए एन्सेलोटी की टीम की नजर दूसरे चरण पर है और मुठभेड़ से पहले कुछ स्टार खिलाड़ियों को आराम देने की उम्मीद कर रही होगी। लॉस ब्लैंकोस की ला लीगा में गेटाफे के खिलाफ 71.4% जीत दर है और वह मैड्रिड प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ सभी तीन अंक हासिल करने की उम्मीद कर रहा होगा। सेल्टा विगो पर 1-0 से कड़े संघर्ष के बाद गेटाफे इसमें आ रहे हैं। मैड्रिड स्थित क्लब ने जोस बोर्डालस को फिर से नियुक्त किया है और इस सीजन में निर्वासन से बचने की कोशिश कर रहे हैं। रियल मैड्रिड के खिलाफ उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं है, उनके खिलाफ पिछले 13 मैचों में से प्रत्येक में हार का सामना करना पड़ा है।

हालांकि गेटाफे ने लीग में अपने पिछले तीन मैड्रिड डर्बी में से प्रत्येक को ड्रा किया है और वह इसे फिर से बनाने और इतिहास में ऐसा करने वाली एकमात्र ला लीगा टीम बनने की उम्मीद कर रहे हैं।

रियल मैड्रिड बनाम गेटाफे ने लाइनअप की पुष्टि की रियल मैड्रिड इलेवन (4-3-3): कोर्टोइस; वाज़क्वेज़, मिलिटाओ, नाचो, मेंडी; चौउमेनी, कैमाविंगा, सेबलोस; खतरा, असेंसियो, वाल्वरडे गेटाफे इलेवन (4-3-3): सोरिया; अल्वारेज़, एल्डेरेटे, मित्रोविक, जेने, इग्लेसियस; माता, अलीना, मक्सिमोविच, पोर्टु; मेयर रियल मैड्रिड बनाम गेटाफे लाइव अपडेट रियल मैड्रिड के आगामी जुड़नार रियल मैड्रिड यूईएफए चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में सिटीजन्स के खिलाफ अपने दूसरे चरण के संघर्ष के लिए मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होगा। इसके बाद वे वालेंसिया, रेयो वैलेकानो, सेविला, एथलेटिक क्लब के खिलाफ लीग गेम के अपने अंतिम चरण खेलेंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा द्वारा किये गए खरोरा थाना घेराव को लेकर धरसींवा विधायक अनिता शर्मा ने कहा

रायपुर. भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है आप देखिए इनके प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य के द्वारा दारु भट्टी के सुपरवाइजर को धमकी चमकी दे करके पैसा वसूल किया जा रहा है ईनका ईसी से चाल चरित्र उजागर होता है. आपको पता ही होगा कि हमारी सरकार के […]

You May Like

Subscribe US Now