पिछली रात बॉक्सिंग किसने जीती? KSI बनाम जो फोरनियर

hulchal news
1 0
Read Time:1 Minute, 46 Second

केएसआई ने अपने प्रभावशाली रिकॉर्ड को बरकरार रखने के लिए रिंग में वापसी की, हालांकि उन्होंने ओवीओ एरिना में विवादास्पद परिस्थितियों में ऐसा किया। क्रॉसओवर स्टार ऑफ से प्रमुख था क्योंकि उसने अपने प्रतिद्वंद्वी, एक नाबाद पेशेवर और पूर्व WBA इंटरनेशनल लाइट हैवीवेट चैंपियन, जो फोरनियर के रूप में खुद को लॉन्च किया था।

दूसरे राउंड में, केएसआई ने अपने प्रतिद्वंदी को करारी शिकस्त दी, लेकिन 40 वर्षीय को कैनवस पर भेज दिया, जो कोहनी लग रही थी, जिसे रेफरी ने नहीं उठाया। यहां वह सब कुछ है जो आपको KSI बनाम फोरनियर कार्ड के बारे में जानने की आवश्यकता है।

KSI बनाम फोरनियर फाइट कार्ड केएसआई बीटी। जो फोर्नियर; केएसआई के एमएफ क्रूजरवेट शीर्षक के लिए देजी बीटी। स्वर्मज़; दस स्टोन से कम तोल का मुक्केबाज़ सॉल्ट पापी एंथनी टेलर से हारे; क्रूज़वेट पैगी केकी से हारीं टेनेसी थ्रेश; महिलाओं की सुपर बेंटमवेट विरुज़ बीटी। डीके मनी; क्रूज़वेट लिटिल बेलसी बीटी।

लिल किमची; महिलाओं की सुपर बेंटमवेट पंख बीटी। बूगी; वज़नदार मक्का हार गया। अनबेर; वेल्टरवेट लुइस नेस्टर बीटी। कैलम किंग; वज़नदार

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कथा सुनने नहीं आने वालों की जयकारे के साथ जानिए बाबा ने क्यों शुरु किया अपना प्रवचन...

तमाम विरोध और प्रदर्शन की आशंकाओं के बीच बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) का पटना के नौबतपुर तरह पाली मठ परिसर में बनाए गए 3 लाख स्क्वायर एरिया के विशाल पंडाल में हनुमत कथा प्रवचन शुरू हो गया. बिहार की पावन […]

You May Like

Subscribe US Now