केकेआर बनाम एलएसजी लाइव स्कोर, आईपीएल 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 177 रनों का लक्ष्य दिया

hulchalnews
1 0
Read Time:17 Minute, 16 Second

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज ईडन गार्डन में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मैच के स्पोर्टस्टार के लाइव ब्लॉग पर आपका स्वागत है।

एलएसजी 176/8 20 ओवर में

आखिरी ओवर के साथ रसेल। गौतम को स्ट्राइक पर लाने के लिए नवीन ने सिंगल लिया। रसेल छोटा जाता है और गौतम उस पर झूलता है और एक अच्छा पर्याप्त संपर्क प्राप्त करने में सफल होता है। सिक्सएक्स!!! एलएसजी 176 के साथ समाप्त होता है।

19 ओवर में एलएसजी 163/8

शार्दुल ठाकुर वापस अंदर आए और उन्होंने कम फुल टॉस के साथ शुरुआत की। पूरन ने छक्का जड़ा। शार्दुल लंबाई को पीछे खींचता है, लेकिन पूरन अभी भी इसे छक्के के लिए दूर करने का प्रबंधन करता है। लेकिन एक बार फिर गेंदबाज ने बदला लिया है. पूरन ने एक चौड़ा किनारा किया और यह गहरे तीसरे पर एक कैच है। केकेआर के लिए बड़ा विकेट। बिश्नोई नए बल्लेबाज हैं। वह इसे सीधे स्लॉग करने का प्रयास करता है और गेंद रास्ते में ऑफ स्टंप से टकरा जाती है। एलएसजी का आठवां विकेट गिरा।

18 ओवर में एलएसजी 147/6

सुनील नारायण अपने आखिरी ओवर के साथ। पूरन ने ओवर की शुरुआत के लिए सिंगल के लिए वन टू फाइन लेग फेंका। एक विस्तृत और कुछ एकल अनुसरण करते हैं। बडोनी मिड विकर फेंस पर एक लॉफ्टेड हिट के साथ झोंपड़ी को तोड़ता है। नरेन से बहुत भरा हुआ। अगली गेंद पर बडोनी बड़ा और बेहतर होता है। इस बार छक्का ओवर लॉन्ग ऑन। लेकिन नरेन की आखिरी हंसी है। चौड़ा हो जाता है और बडोनी को वहां पहुंचने के लिए खिंचाव करना पड़ता है। संपर्क साफ नहीं है और यह लंबे समय तक एक पकड़ है।
17 ओवर में एलएसजी 133/5

प्रभावशाली वैभव अरोड़ा अपने आखिरी ओवर के लिए लौटे। उन्होंने बडोनी के खिलाफ सफलता के साथ अपनी शॉर्ट बॉल चाल जारी रखी। पूरन के खिलाफ, वैभव ने ऑफ पर वाइड लाइन के करीब गेंद को पुश करने का फैसला किया। पूरन ने एक को बाड़ की ओर बढ़ाया, लेकिन अन्यथा शांत हो गया।

एलएसजी 122/5 16 ओवर में

वरुण चक्रवर्ती अपना आखिरी ओवर लेकर। ओवर शुरू करने के लिए कुछ डॉट गेंदों में हो जाता है। पूरन को स्ट्राइक पर लाने के लिए बडोनी ने सिंगल लिया। पूरन ने स्वीप शॉट का प्रयास किया, लेकिन वह फाइन लेग से आगे नहीं बढ़ पाया। वरुण का शानदार ओवर, इसमें से सिर्फ तीन रन।

15 ओवर में एलएसजी 119/5

पूरन के खिलाफ सुयश शर्मा की लेग स्पिन। पहली गेंद, चाप में और पूरन द्वारा पटक दी गई। यह एक गुगली थी और पूरन से दूर जा रही थी, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मिड विकेट पर छक्का। सुयश पुनर्गणना करता है। अगली चार गेंदों में सिर्फ दो रन दिए। ओवर की आखिरी गेंद, सुयश शॉर्ट जाती है और पूरन ने उसे एक और बाउंड्री के लिए बाउंड्री की ओर खींच लिया।

14 ओवर में एलएसजी 107/5

नरेन भी जारी है। वह भी केकेआर के लिए डॉट बॉल आते रहते हैं। बडोनी और पूरन पर दबाव बन रहा है। आखिरी गेंद पर नरेन शॉर्ट गए और पूरन ने चौका लगा दिया। यह एलएसजी के लिए एक सम्मानजनक ओवर बनाता है।
13 ओवर में एलएसजी 100/5

वरुण चक्रवर्ती जारी है। वह भर जाता है और पूरन छक्के के लिए लंबे समय तक धूम्रपान करता है। इससे एलएसजी के लिए कुछ दबाव कम होना चाहिए। वरुण एक अच्छी लंबाई में शिफ्ट होने का जवाब देते हैं। बाकी ओवर से सिर्फ तीन रन। एलएसजी से 100 ऊपर।

12 ओवर में एलएसजी 91/5

सुयश शर्मा एक प्रभाव उप के रूप में हर्षित राणा के लिए आते हैं। दूसरे छोर से नरेन जारी है। डॉट खेलने के बाद पूरन ने इसे डीप मिड विकेट पर सिंगल के लिए खेला। नरेन ने इसे कस कर रखा है क्योंकि उन्होंने अपने ओवर में केवल तीन सिंगल दिए हैं।

11 ओवर में एलएसजी 88/5

चक्रवर्ती to डी कॉक, OUT! एक और गलत समय स्लॉग-स्वीप और रसेल गहरे में एक स्कीयर लेता है। एलएसजी के लिए एक बड़ा, भारी झटका। निकोलस पूरन नए आदमी हैं और चार के लिए पहली-स्लिप के बाहर एक बाहरी बढ़त को तुरंत स्वीकार करते हैं। वरुण और पूरन के शॉर्ट ने गेंद को चार और के लिए पॉइंट के पीछे पटक दिया। स्लॉट में और पूरन ने एक बड़े छक्के के लिए इसे लंबे समय तक धूम्रपान किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए क्या शुरुआत है।

एलएसजी 73/4 10 ओवर में
नारायण ने राणा की जगह ली। नरेन to कुणाल, OUT. शॉर्ट बॉल और क्रुणाल ने इसे डीप मिड-विकेट फील्डर के लिए स्लॉग-स्वीप किया।

एलएसजी 69/3 9 ओवर में

शार्दुल ठाकुर अटैक पर। लेंथ पर धीमी गेंद और क्रुनाल गेंद पर इंतजार कर रहे हैं और इसे लॉन्ग ऑफ पर छक्के के लिए पंप कर रहे हैं। शार्दुल ट्राम लाइन के बाहर एक नो बॉल के साथ पीछा करता है। अनुसरण करने के लिए कुछ एकल।

8 ओवर में एलएसजी 58/3

एलएसजी के वामपंथियों का मुकाबला करने के लिए नीतीश राणा खुद को सामने लाते हैं। राणा के बाद न तो कुणाल और न ही क्यूडीके जा सकते हैं। ओवर से सिर्फ तीन रन। केकेआर के कप्तान से सपाट और सटीक।

एलएसजी 55/3 7 ओवर में

वैभव अरोड़ा अपना तीसरा ओवर डालते हैं। ऑफ स्टंप पर शॉर्ट की गई और मकड़ ने उसे लपका और ऊपर से किनारा कर लिया। हर्षित इसके नीचे आने के लिए अच्छी जमीन बनाता है। यह एक सुरक्षित कैच है और एलएसजी के दो विकेट गिर चुके हैं। स्टोइनिस नया बल्लेबाज है और उसका स्वागत एक बुरा लिफ्टर करता है। यह उनके दस्तानों को चूमता है और वेंकटेश अय्यर ने आसान कैच लपका। वैभव के लिए एक सपना खत्म।

एलएसजी 54/1 6 ओवर में

केकेआर के लिए स्पिन। वरुण चक्रवर्ती अपनी मिस्ट्री स्पिन के साथ। छोटा हो जाता है और मांकड़ ने उसे डीप मिड विकेट के ऊपर से चौके के लिए उठा लिया। वरुण एक पागल डिलीवरी के साथ प्रतिक्रिया करता है और यह कीपर और बल्लेबाज दोनों को बचता है। और यह एक अलविदा चार है।
5 ओवर में एलएसजी 39/1

नीतीश हर्षित के साथ बने रहे। मांकड़ ने ऑफ साइड पर ड्राइव चौके के साथ शुरुआत की। हर्षित एक तेज बाउंसर से जवाब देता है, जो मांकड को हैरान कर देता है। वह कवर्स के माध्यम से पमेल करने से पहले, ऑफसाइड पर जगह बनाकर जवाब देता है। मांकड़ एक और इकट्ठा करता है, इस बार मिड ऑफ पर।

एलएसजी 27/1 4 ओवर में

केकेआर के लिए वैभव अरोड़ा जारी। आधे-अधूरे पुल शॉट के साथ मांकड़ को डबल मिलता है। ओवर की तीसरी गेंद, वैभव ने ओवरस्टेप किया और एक फ्रीहिट दे दी। शुक्र है कि मांकड़ इसका फायदा नहीं उठा सके। लेकिन QDK को एक बड़ी गेंद मिली, आखिरी गेंद। चाप में और दूर लेग साइड पर पटक दिया।

एलएसजी 15/1 3 ओवर में

हर्षित जारी है। QDK छक्के के लिए मिड विकेट पर लॉन्च करने से पहले, ऑफसाइड की ओर बढ़ता है। वह हर्षित से थोड़ा भरा हुआ था। वह लंबाई को सही करता है और QDK इसे दूर करके सिंगल के लिए काट देता है। हर्षित करण के शरीर में एक बाउंसर भेजता है और सलामी बल्लेबाज इसे केवल शॉर्ट मिड विकेट पर एज कर सकता है। केकेआर का पहला विकेट। प्रेरक मांकड़ एलएसजी के लिए नया बल्लेबाज है। हर्षित ने नए बैटर से कुछ डॉट बॉल निकाली।

2 ओवर में एलएसजी 7/0

वैभव अरोड़ा दूसरा ओवर लेकर। करण ने पहली गेंद ली। QDK ने एक जोड़ी के लिए ऑफ साइड में से एक को क्रैक किया। अरोरा ने QDK से बढ़त हासिल की, लेकिन यह स्लिप कॉर्डन से उड़ गया। अरोड़ा पिच से काफी गति और गति खींच रहे हैं।

1 ओवर में एलएसजी 1/0
केकेआर के लिए नई गेंद के साथ हर्षित राणा। डी कॉक और करण शर्मा ने एलएसजी के लिए पारी की शुरुआत की। हर्षित ने शुरुआत करने के लिए अच्छी लेंथ हिट की। पेसर के लिए स्विंग का संकेत। लगातार पांच डॉट गेंदों के लिए इसे QDK के आर-पार कर देता है। युवाओं के लिए अच्छी शुरुआत।

टीमें

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (w), करण शर्मा, प्रेरक मांकड़, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या (c), आयुष बडोनी, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (डब्ल्यू), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (सी), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नारायण, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

टॉस अद्यतन

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

प्लेऑफ में एक और कप्तान पंड्या?

केकेआर बनाम एलएसजी आईपीएल 2023 टीम

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (w), दीपक हुड्डा, प्रेरक मांकड़, क्रुनाल पांड्या (c), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, स्वप्निल सिंह, मोहसिन खान, काइल मेयर्स, यश ठाकुर, कृष्णप्पा गौतम, डेनियल सैम्स, युद्धवीर सिंह चरक, अमित मिश्रा, करुण नायर, मनन वोहरा, मार्क वुड, आवेश खान, रोमारियो शेफर्ड, अर्पित गुलेरिया, सूर्यांश शेडगे, करण शर्मा
कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (डब्ल्यू), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (सी), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, जेसन रॉय, अनुकुल रॉय, एन जगदीसन, लॉकी फर्ग्यूसन, कुलवंत खेजरोलिया, टिम साउदी, उमेश यादव, मनदीप सिंह, जॉनसन चार्ल्स, डेविड विसे, आर्या देसाई

केकेआर बनाम एलएसजी ड्रीम 11 भविष्यवाणी

विकेटकीपर: निकोलस पूरन

बल्लेबाज: नीतीश राणा, रिंकू सिंह (वीसी), काइल मेयर्स

ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, मार्कस स्टोइनिस (c), क्रुनाल पांड्या, सुनील नरेन

गेंदबाज: वरुण चक्रवर्ती, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर

टीम संरचना: केकेआर 5:6 एलएसजी क्रेडिट लेफ्ट: 11.5

Playoffs योग्यता परिदृश्य

आईपीएल 2023: सीएसके, आरआर, एमआई, एलएसजी, आरसीबी और केकेआर के लिए प्लेऑफ योग्यता परिदृश्य अपडेट, चार गेम बाकी

इस बीच दिल्ली में एक एमएसडी चौथे नंबर पर है

एमएस धोनी दो साल बाद नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आए, स्कोर नाबाद 5

अनुमानित XIsकोलकाता नाइट राइडर्स ने XI की भविष्यवाणी की

KKR की अनुमानित XI (पहले बल्लेबाजी): जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज (wk), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती,

KKR ने XI (पहले गेंदबाजी) की भविष्यवाणी की: रहमानुल्लाह गुरबाज (wk), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा/अनुकुल रॉय

केकेआर इम्पैक्ट प्लेयर विकल्प: सुयश शर्मा, जेसन रॉय, अनुकुल रॉय, डेविड विसे, मनदीप सिंह

लखनऊ सुपर जायंट्स ने XI की भविष्यवाणी की

एलएसजी ने पहले बल्लेबाजी की भविष्यवाणी की: क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, प्रेरक मांकड, कुणाल पांड्या (सी), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, स्वप्निल सिंह

एलएसजी ने XI (पहले गेंदबाजी) की भविष्यवाणी की: क्विंटन डी कॉक (w), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, प्रेरक मांकड़, क्रुनाल पांड्या (c), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, स्वप्निल सिंह, मोहसिन खान .

एलएसजी इम्पैक्ट प्लेयर विकल्प: अमित मिश्रा, आयुष बडोनी, मोहसिन खान, डेनियल सैम्स, रोमारियो शेफर्ड

पूर्व दर्शन

लखनऊ सुपरजायंट्स ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ महत्वपूर्ण इंडियन प्रीमियर लीग मैच में ईडन गार्डन्स की वफादारी में अपना हिस्सा जीतने के लिए अपनी सहयोगी फ्रेंचाइजी मोहन बागान के रंग में रंगने का चालाकी से फैसला किया है।

एलएसजी को 15 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए एक जीत की जरूरत है और खुद को दूसरा स्थान हासिल करने का मौका देना है।

एक दूर के मैच में घरेलू आराम की तलाश करने के अलावा, क्रुणाल पांड्या की अगुवाई वाली टीम गौतम गंभीर के अनुभव पर निर्भर करेगी, जिन्होंने केकेआर को दो खिताब दिलाने के लिए कप्तानी की थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

JAC 10वीं, 12वीं का रिजल्ट 2023: झारखंड बोर्ड के नतीजे जल्द ही jacresults.com पर, डिटेल्स यहां देखें

नई दिल्ली: झारखंड एकेडमिक काउंसिल जल्द ही जेएसी 10वीं, 12वीं का रिजल्ट 2023 जारी करने की तैयारी कर रही है। एक बार जारी होने के बाद, झारखंड बोर्ड कक्षा 10, 12 के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट jacresults.com पर उपलब्ध होंगे। हालांकि, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि […]

You May Like

Subscribe US Now