लिवरपूल बनाम एस्टन विला: भविष्यवाणी, लाइव स्ट्रीमिंग, प्रारंभ समय, प्रीमियर लीग मैच कैसे देखें

hulchalnews
1 0
Read Time:4 Minute, 16 Second

लिवरपूल आज प्रीमियर लीग में एस्टन विला खेलेगा। लिवरपूल बनाम एस्टन विला प्रीमियर लीग मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अमेरिका में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।
लिवरपूल शनिवार को एनफील्ड में प्रीमियर लीग में एस्टन विला ले रहा है। लिवरपूल 36 मैचों में 65 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। एस्टन विला 36 मैचों में 57 अंकों के साथ 20 टीमों की लीग तालिका में 8वें स्थान पर है। लिवरपूल अपने पिछले पांच प्रीमियर लीग मैचों में से पांच में जीत के साथ शानदार फॉर्म में है। एस्टन विला ने अपने पिछले पांच मैचों में से केवल दो मैच जीते।

रेफरी पॉल टियरनी की आलोचना के बाद निलंबित किए जाने के बाद लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप शनिवार को टचलाइन से गायब रहेंगे। हालांकि, जर्मन ने जोर देकर कहा कि चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने की दौड़ में मैनचेस्टर यूनाइटेड को पकड़ने के लिए लिवरपूल की बोली पर उनके टचलाइन प्रतिबंध का नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा। क्लॉप की ओर से एक कम मैच खेलने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड 66 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, जो लिवरपूल से एक अधिक है।

क्लॉप को दो मैचों का प्रतिबंध मिला, जिनमें से एक तब तक लागू नहीं होगा जब तक कि अप्रैल में टोटेनहम के खिलाफ लिवरपूल की जीत के दौरान कई विवादास्पद फैसलों में टियरनी की अखंडता पर सवाल उठाने के बाद अगले सीज़न के अंत से पहले उनका एक और अपराध नहीं हुआ।

चल रहे प्रीमियर लीग सीज़न में, एस्टन विला ने 17 मैच जीते और लिवरपूल 19 मौकों पर विजेता बना। लिवरपूल को एस्टन विला के खिलाफ प्रीमियर लीग मैच जीतने की उम्मीद है।

लिवरपूल बनाम एस्टन विला प्रीमियर लीग मैच की शुरुआत शनिवार, 20 मई को सुबह 10 बजे (ET) होगी। लिवरपूल बनाम एस्टन विला प्रीमियर लीग मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अमेरिका में दर्शकों के लिए पीकॉक पर उपलब्ध होगी।
पूछे जाने वाले प्रश्न

Q1। लिवरपूल प्रीमियर लीग में कब खेल रहा है?
ए 1। लिवरपूल शनिवार को एस्टन विला के खिलाफ खेल रहा है।

Q2। प्रीमियर लीग कौन जीत रहा है?
ए2. मैनचेस्टर सिटी इस सीजन में प्रीमियर लीग जीतने की प्रबल दावेदार है।

अस्वीकरण कथन: यह सामग्री किसी तृतीय पक्ष द्वारा लिखी गई है। यहां व्यक्त किए गए विचार संबंधित लेखकों/संस्थाओं के हैं और इकोनॉमिक टाइम्स (ईटी) के विचारों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। ईटी इसकी किसी भी सामग्री की गारंटी, पुष्टि या समर्थन नहीं करता है और न ही किसी भी तरह से उनके लिए जिम्मेदार है। कृपया यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएं कि प्रदान की गई कोई भी जानकारी और सामग्री सही, अद्यतन और सत्यापित है। ET एतद्द्वारा रिपोर्ट और उसमें मौजूद किसी भी सामग्री से संबंधित किसी भी या सभी वारंटियों, व्यक्त या निहित, को अस्वीकार करता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय सेना के जवानों और उनके परिवारों के लिए CSR प्रोजेक्ट

वे यह सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात जागते हैं कि भारत के नागरिक रात में शांतिपूर्ण नींद का आनंद लें और दिन के दौरान अपने घरों में सुरक्षित महसूस करें। हम सुरक्षित हैं क्योंकि भारतीय सेना हमारी सीमाओं की रक्षा के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है। सशस्त्र सेना […]

You May Like

Subscribe US Now