भारत-ऑस्ट्रेलिया World Cup फाइनल से पहले माइकल वॉन का माथा ठनका, उठाया बड़ा सवाल

hulchalnews
1 0
Read Time:2 Minute, 40 Second

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाने वाला है. बता दें कि इस वर्ल्ड कप में दोनों टीमों ने कुल 9-9 मैच खेले हैं. यह पूरा वर्ल्ड कर सभी खिलाड़ियों के लिए थकाने वाला रहा है. वहीं, वर्ल्ड कप के बाद भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम एक दूसरे के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज (IND vs AUS भी खेलने वाली है. जिसका पहला मैच 23 नंवबर को खेला जाएगा. वर्ल्डकप के तुरंत बाद इस नए टी-20 सीरीज के शेड्यूल को देखकर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का माथा ठनक गया है. वॉन ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया और क्रिकेट बोर्ड के ऐसे फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वॉन ने अपने पोस्ट में लालची शब्द का भी प्रयोग किया है.

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने अपने पोस्ट में लिखा, ” यह सही नहीं है कि 2 फाइनलिस्ट 4 दिन बाद एक-दूसरे के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू करेंगे.. खिलाड़ियों को विश्व कप के बाद कुछ पल आराम करने का मौका क्यों नहीं दे सकते या जो भी जीतेगा उसे ठीक से जश्न मनाने का मौका क्यों नहीं दे सकते? कुछ हफ़्ते .. यह पूरी तरह से लालच है ..” बता दें कि 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा, इसके 3 दिन बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. टीमों के बीजी शेड्य़ूल को लेकर ही पूर्व कप्तान ने यह सवाल खड़े कर दिए हैं.

रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandta T20I IND vs AUS) टी-20 सीरीज के पहले तक फिट नहीं हो पाएंगे जिसके कारण उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलना मुश्किल है. वहीं, सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज के लिए भारत का कप्तान बनाया जा सकता है. टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द ही होने वाला है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कलेक्टर व एसपी ने किया मतदान

मनेन्द्रगढ़ । चुनई तिहार के दिन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नरेन्द्र कुमार दुग्गा ने सपरिवार शुक्रवार सुबह कतार में लगकर मतदान किया। उनके साथ पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने भी खोंगापानी सीआरओ कैम्प में बनाये मतदान क्रमांक 301 में सामान्य मतदताओं के समान लाइन में लग कर मतदान किया। […]

You May Like

Subscribe US Now