ओटीटी रिलीज को तैयार है क्रिस हेम्सवर्थ की ‘एक्सट्रैक्शन 2’, जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

hulchal news
0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

हॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की एक्टिंग औऱ लुक्स के लाखों लोग दीवाने हैं. ‘थॉर’ के किरदार से क्रिस हर किसी के दिल में बस चुके हैं. अब एक बार फिर क्रिस ‘एक्सट्रैक्शन 2’ (Extraction 2) के जरिए ओटीटी पर धमाल मचाएंगे. इस फिल्म फैंस को वो धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. अगर आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. क्रिस हेम्सवर्थ की मूवी ‘एक्सट्रैक्शन 2’  कल यानि 16 जून को ओटीटी (Extraction 2 OTT Release) पर रिलीज होने जा रही है.  

जानिए ओटीटी पर कब रिलीज होगी फिल्म

‘एक्सट्रैक्शन 2’  16 जून को ओटीटी पर दस्तक देगी. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ अपनी दमदार एक्टिंग से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने वाले हैं. इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा एडम बेसा, डेनियल बर्नहार्ट, गोलशिफतेह भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं. बात करें फिल्म की स्क्रिप्ट की तो इसे ‘द ग्रे मैन’ और ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का डायरेक्शन कर चुके  रुसो ब्रदर्स ने लिखी है.

 

इस दिन रिलीज हुआ था फिल्म टीजर

बता दें कि फिल्म का टीजर 3 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म के पहले पार्ट में दिग्गज एक्टर पकंज त्रिपाठी और रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे. इसके बाद से ही फैंस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार कर रहे थे.

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं क्रिस

पिछले काफी वक्त से क्रिस अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में बने हुए है. दरअसल एक्टर अल्जाइमर डिमेंशिया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए क्रिस ने बताया था कि उनमें दो प्रकार के जीन ApoE4 हैं. ये उनके पेरेंट्स से एक्टर में आए है. ये ऐसे जीन है जो बीमारी के जोखिम को आठ से दस गुना बढ़ा देता है. साथ ही ये भी बताया कि जिन लोगों में ये जीन नहीं होता वो कम बीमार पड़ते हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुजरात के गांवों में बिजली गुल; पेड़ उखड़ गए। 10 अद्यतन

गुजरात के कच्छ जिले में भारी बारिश लाने वाले विनाशकारी चक्रवात बिपरजोय ने गुरुवार को गुजरात के कच्छ जिले में जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया, क्योंकि बड़ी संख्या में पेड़ उखड़ गए, कई इलाकों में बिजली गुल हो गई, लेकिन बारिश के शुरुआती घंटों में यह कमजोर पड़ने […]

You May Like

Subscribe US Now