कांग्रेस कर्नाटक में हार रही है, हताशा में उसके नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ उगल रहे हैं ‘जहर’ : नड्डा

hulchalnews
0 0
Read Time:3 Minute, 34 Second

बेंगलुरु. कांग्रेस नेता प्रियांक खरगे द्वारा नरेंद्र मोदी को ‘नालायक’ कहे जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और इसकी अगुवाई करते हुए सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि विपक्षी नेता अपने आकाओं को ‘खुश’ करने के लिए प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. उनका इशारा स्पष्ट रूप से सोनिया गांधी और राहुल गांधी की ओर था.

नड्डा ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस ‘मानसिक दिवालियेपन’ से गुजर रही है और उसके नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने में गांधी परिवार का अनुसरण कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘वे अपने वरिष्ठ नेताओं को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं.’’ भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि कांग्रेस पहले ही दक्षिणी राज्य में चुनाव हार चुकी है और इसी ‘हताशा’ में उसके नेता मुंह से ‘जहर’ उगल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लोग इस तरह की भाषा को स्वीकार नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए लोगों का प्यार बढ़ ही रहा है.
भाजपा के सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने प्रियांक खरगे पर तंज कसते हुए पूछा कि अगर वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे नहीं होते तो वह क्या कर रहे होते?

उन्होंने कहा, ‘‘कोई अनुमान लगा सकता है क्या! अपने पिता की बदौलत यहां तक पहुंचा व्यक्ति लोकतांत्रिक रूप से चुने गए प्रधानमंत्री को ‘नालायक’ कह रहा है. प्रधानमंत्री से असहमत होना, उनकी आलोचना करना ठीक है लेकिन इस प्रकार की टिप्पणी की जाती है तो यह उनके भ्रष्ट दिमाग को दर्शाता है. जूनियर खरगे को अपनी सीट बचाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.’’ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘जहरीला सांप’ कहने के कुछ दिनों बाद उनके बेटे और पूर्व मंत्री प्रियंक खरगे ने अब उन्हें (मोदी को) ‘नालायक’ कहा है.

राज्य में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में कलबुर्गी जिले के चित्तपुर से फिर से चुनाव लड़ रहे प्रियंक ने प्रधानमंत्री मोदी के एक संबोधन को उद्धृत करते हुए कहा, ‘‘जब आप (प्रधानमंत्री मोदी) गुलबर्गा (कलबुर्गी) आए थे, तो आपने बंजारा समुदाय के लोगों से क्या कहा था? ‘आप सब लोग डरिये मत. बंजारा का एक बेटा दिल्ली में बैठा है’.’’ उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए पूछा, ‘‘ऐसा नालायक बेटा बैठा तो कैसे होता भाई?’’

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमित शाह ने कर्नाटक में किया रोड शो, कहा-भाजपा सरकार ने 4% मुस्लिम कोटा खत्म कर दिया

गुब्बी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को यहां एक विशाल रोड शो किया, जिस दौरान उन्होंने लोगों से 10 मई को होने जा रहे कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा. शाह विशेष रूप से ‘डिजाइन’ किये गये एक वाहन पर खड़े थे और उनके साथ भारतीय जनता […]

You May Like

Subscribe US Now