प्रेमी के साथ मिलकर मां ने दो बेटियों समेत चार बच्चों को लावारिस छोड़ा

hulchalnews
0 0
Read Time:2 Minute, 31 Second

इंदौर. इंदौर में एक जोड़ा दो लड़कियों समेत चार बच्चों को रविवार रात लावारिस छोड़कर गायब हो गया. पुलिस इस जोड़े की तलाश कर रही है जिसमें बच्चों की मां शामिल है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. संयोगितागंज पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि चारों बच्चे शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के सामने रविवार रात लावारिस हालत में बिलखते मिले.

उन्होंने बताया कि इन बच्चों में दो वर्षीय बालक, चार वर्षीय बालक, छह वर्षीय बालिका और आठ वर्षीय बालिका शामिल हैं. थाना प्रभारी के मुताबिक बच्चों ने पुलिस को बताया कि वे बड़वानी जिले के रहने वाले हैं और उनकी मां और एक व्यक्ति यह कहकर उन्हें लावारिस छोड़ गए कि वे थोड़ी देर में खाना लेकर आते हैं. उन्होंने बताया कि बच्चों को लावारिस छोड़ने वाले जोड़े की तलाश की जा रही है.

इस बीच, बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष पल्लवी पोरवाल ने बताया कि लावारिस छोड़े गए बच्चों को देख-भाल के लिए सरकारी बाल संरक्षण आश्रम भेजा गया है. उन्होंने बताया कि समिति को जानकारी मिली है कि बच्चों की मां के साथ रविवार रात जो व्यक्ति था, वह उसका प्रेमी है. पोरवाल ने बताया कि समिति को जानकारी मिली है कि बच्चों का जैविक पिता अशोक नगर जिले में रहता है.

पोरवाल ने बताया,‘‘शुरुआती जांच के बाद पहली नजर में लग रहा है कि महिला के प्रेमी ने उसके पिछले संबंध से जन्मे बच्चों को अपने साथ रखने से इनकार कर दिया जिसके बाद यह जोड़ा उन्हें लावारिस छोड़कर गायब हो गया.” उन्होंने बताया कि बच्चों को लावारिस छोड़े जाने के मामले में बाल कल्याण समिति उचित कानूनी कदम उठा रही है और मामले की विस्तृत जांच जारी है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियंक ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘‘नालायक’’ कहा

कलबुर्गी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे और पार्टी नेता प्रियंक खरगे ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नालायक’ करार दिया, जिस पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने नाराजगी जाहिर की, जबकि कांग्रेस ने जोर देकर कहा कि इस तरह की टिप्पणी उन्होंने कभी नहीं की थी. कलबुर्गी जिले […]

Subscribe US Now