बेंगलुरु में PM मोदी का दूसरे दिन मेगा रोड शो, उमड़ी भीड़

hulchalnews
2 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

बेंगलुरु. : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को बेंगलुरु में दूसरे दिन मेगा रोड शो कर रहे हैं. उनका यह रोड शो लगभग 8 किलोमीटर लंबा मेगा है. पीएम मोदी का यह रोड शो केम्पेगौड़ा मूर्ति, न्यू तिप्पासंद्रा जंक्शन से शुरू हुआ, जो कि ट्रिनिटी सर्कल और एमजी रोड तक जाएगा. इसके बाद दोपहर एक बजे वे शिवमोगा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी भगवान शिव के दर्शन के साथ ही अपने कर्नाटक चुनाव अभियान का समापन करेंगे. वे शाम 4.45 बजे मैसूर के नंजनगुडू स्थित श्री कंठेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन करेंगे. पीएम मोदी ने शनिवार को भी बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था. बेंगलुरु दक्षिण के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक तक निकाले गए इस रोड शो को पूरा होने में करीब साढ़े तीन घंटे का समय लगा था. बेंगलुरु में सुबह करीब 10.20 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू हुआ. सड़क के दोनों ओर काफी संख्या में लोगों की भीड़ दिखी. लोग पीएम मोदी का स्वागत करते दिखे.

पीएम मोदी के रोड शो में स्थानीय लोग तरह- तरह की पोशाक में पहुंचे और डांस किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं में इस रोड शो को लेकर खासा जोश देखने को मिला. लोग सड़क पर नाचते और खुशी मनाते दिखे. बेंगलुरु में पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं. रोड शो को लेकर प्रशासन और बीजेपी ने खास तैयारियां कर रखी है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 मई होगा. वहीं, वोटों की गिनती 13 मई को होगी. राज्य में इस समय भाजपा की सरकार है और बसवराज बोम्मई मुख्यमंत्री हैं.

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मसल्स और हड्डियों को कमजोर बना देता है इस तरह का खाना, फ्रैक्चर का बढ़ जाता है खतरा, स्टडी में हुआ खुलासा

आज के समय में लोग शाकाहारी खाने की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं. वहीं कुछ लोग वीगन बन रहे हैं इसका मतलब कि वो सिर्फ प्लांट बेस्ड फूड्स का ही सेवन कर रहे हैं. एनवायरमेंट और हेल्थ कारणों की वजह से ही लोग आज के समय में वेजिटेरियन डाइट […]

You May Like

Subscribe US Now