टाइटैनिक सबमर्सिबल में खोई हामिश हार्डिंग की पत्नी लिंडा हार्डिंग कौन हैं?

hulchal news
0 0
Read Time:3 Minute, 43 Second

टाइटैनिक सबमर्सिबल मिशन के विस्फोट में मारे गए हामिश हार्डिंग की मृत्यु पर दुनिया शोक मना रही है – और उसकी प्यारी पत्नी लिंडा हार्डिंग को अब अपने करीबी और प्रियजनों की संवेदना और शुभकामनाओं से सांत्वना मिलती है।
लिंडा को उनकी साहसिक भावना और खोज की प्यास याद है जिसने उन्हें अनगिनत अभियानों पर ले जाया, लेकिन उनकी जान टाइटैनिक सबमर्सिबल पर सवार होने के दौरान ली गई थी, जो विशाल अटलांटिक महासागर में टाइटैनिक के भयावह मलबे के लिए बाध्य था।
एक महिला जो प्रसिद्धि की चुभती नज़रों से दूर एक शांत और सरल जीवन जीना पसंद करती थी, लिंडा ने अपने दिवंगत पति को उनके उल्लेखनीय सार्वजनिक प्रयासों के माध्यम से समर्थन दिया। जबकि हामिश ने अपने विस्मयकारी अन्वेषणों को दुनिया के साथ साझा करने के साधन के रूप में सोशल मीडिया को अपनाया, लिंडा ने अपने जीवन पर पड़ने वाली सुर्खियों से बचते हुए अधिक निजी रास्ता चुना।
साथ में, उन्होंने दो बेटों, रोरी और जाइल्स का पालन-पोषण किया, जो हमेशा अपने पिता की जीत पर जयकार करने के लिए मौजूद रहते थे। चाहे वह उनके गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का जश्न मनाना हो या गहरे समुद्र के साहसिक उपक्रमों में उनके साथ शामिल होना, पूरा परिवार हामिश की उपलब्धियों से खुश था। हालाँकि, उस दुर्भाग्यपूर्ण क्षण के बाद से जब हामिश के लापता होने की सूचना मिली थी, रोरी और जाइल्स दोनों ने जनता की नज़रों से दूर जाने का फैसला किया है, और चुपचाप अपने अपार दुःख से जूझ रहे हैं।
हामिश और उसके प्रियजनों द्वारा साझा किए गए असाधारण जीवन की एक झलक चाहने वालों के लिए, गाइल्स का इंस्टाग्राम अकाउंट एक दृश्य वसीयतनामा के रूप में खड़ा है। यह उनके पिता के साथ शुरू किए गए साहसिक कार्यों की एक ज्वलंत तस्वीर पेश करता है, जो उनके साहसिक-प्रेमी कबीले के रोमांचकारी पलायन में एक खिड़की पेश करता है।
अपने साझा बच्चों के अलावा, लिंडा अपने पिछले साथी से दो बेटों को भी अपने मिश्रित परिवार में लाती है। उनमें से एक प्रतिभाशाली ऑडियो इंजीनियर ब्रायन स्ज़ाज़ हैं, जिन्होंने अपने सौतेले पिता, हामिश के साथ एक गहरा और सार्थक बंधन बनाया। जब हामिश के लापता होने की खबर आई, तो वह ब्रायन ही थे जिन्होंने इस दिल दहला देने वाली अपडेट को फेसबुक पर साझा करने की जिम्मेदारी ली। हालाँकि, लिंडा के अनुरोध पर, उन्होंने इस कठिन समय के दौरान अपने परिवार को जनता की नज़रों से बचाते हुए, पोस्ट को हटाने का कठिन निर्णय लिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अडानी समूह पर अमेरिकी जांच की रिपोर्ट के बीच अमेरिका स्थित जीक्यूजी को अडानी निवेश पर लाभ में 4,400 करोड़ रुपये की अनुमानित गिरावट का अनुमान है।

अमेरिका स्थित बुटीक निवेश फर्म जीक्यूजी पार्टनर्स ने शुक्रवार को अपने अडानी निवेश में लगभग 4,500 करोड़ रुपये के मुनाफे में गिरावट देखी, क्योंकि एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेरिकी अधिकारी अडानी समूह द्वारा अपने अमेरिकी निवेशकों को दिए गए अभ्यावेदन की जांच कर रहे हैं। अमेरिकी लघु […]

You May Like

Subscribe US Now