IED Blast Breaking : IED ब्लास्ट में BSF के जवान शहीद

hulchalnews
1 0
Read Time:1 Minute, 58 Second

पखांजुर, 14 दिसंबर। IED Blast Breaking : प्रतापपुर के टेकरापारा पहाड़ के पास IED ब्लास्ट में एक जवान शहीद हो गया। जवान BSF के आरएसओ टीम में तैनात था। जवान रूटिंन सर्च पर निकले थे, उसी दौरान यह धमाका हुआ है।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने बम प्लांट किया था। रोज की तरह आज भी रुटिंन सर्चिंग के लिए निकले थे। तभी BSF के प्रतापपुर यूनिट में तैनात एक जवान आईईडी की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

शहीद जवान का नाम अखिलेश कुमार राय बताया जा रहा है, जो कि यूपी के गाजीपुर का निवासी है। शहीद जवान बीएसएफ के 47वीं बटालियन में तैनात था। बम के चपेट में आने वाले घायल बीएसएफ जवान को पखांजूर सिविल अस्पताल उपचार के लिए लाया गया। प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही घायल बीएसएफ जवान की मृत्यु हो गई।

बताया जा रहा कि बीएसएफ के प्रतापपुर यूनिट के जवान रूटीन सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान ग्राम सड़कटोला के आगे मंदिर टेकरी से 05 किलोमीटर पूर्व दिशा में आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से बीएसएफ के प्रधान आरक्षक अखिलेश राय घायल हो गया। उनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पखांजूर अस्पताल (IED Blast Breaking) लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
100 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CG Cabinet Decision : राज्य में 18 लाख से अधिक परिवारों को मिलेगी आवास निर्माण की मंजूरी

रायपुर, 14 दिसम्बर। CG Cabinet Decision : मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में आयोजित कैबिनेट की प्रथम बैठक में राज्य के ग्रामीण अंचल के आवासहीन के लिए अहम फैसला लिया गया। राज्य में 18 लाख 12 हजार 743 जरूरतमंद परिवारों को तत्परता से […]

You May Like

Subscribe US Now